39 लाख लेकर सीधी से भागा चोर सिंगरौली में गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

39 लाख लेकर सीधी से भागा चोर सिंगरौली में गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश सिंगरौली

39 लाख लेकर सीधी से भागा चोर सिंगरौली में गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

सिंगरौली (विपिन तिवारी ) । इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है मध्य प्रदेश के सिंगरौली से जहां सीधी में 39 लाख रुपए से भरी के कैश वैन चुराकर भागने वाले आरोपी को सिंगरौली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है बताया गया कि सिंगरौली जिले की बैढन कोतवाली पुलिस ने एक चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर सीधी पुलिस को सौंप दिया है.

CM शिवराज सिंह के राज में चावल घोटाले के बाद एक और स्कैम, इस बार किसानों के नाम पर की गई हेराफेरी

सीधी में एटीएम कैश डिपाजिट करने वाली एक निजी कंपनी की कैश वैन को लेकर वैन का चालक फरार हो गया था जिसकी तलाश सीधी सहित सभी सीमावर्ती पुलिस कर रही थी इसी दौरान सिंगरौली जिले के बैढन थाना पुलिस ने संदेह के आधार पर एक स्विफ्ट डिजायर कार रोकी जिसमें कैश वैन का चालक सतीश रावत जो रीवा का रहने वाला था और उसके साथ एक अन्य व्यक्ति अनिल तिवारी को स्विफ्ट कार से गिरफ्तार कर लिया बैढन पुलिस ने सीधी कोतवाली पुलिस को कार से आरोपियों को सौंप दिया है जहां सीधी पुलिस इनसे पूछताछ करेगी।

सतना: पन्नीलाल चौक पहुंचने में पुलिस को लग गए 7 घंटे, पढ़िए पूरी खबर

एक सिपाही की भूमिका भी इस पूरे कैश वैन चोरी में संदिग्ध बताई जा रही है सूत्र बताते हैं कि कैश वैन के चालक सतीश रावत का रिश्तेदार सिंगरौली में आरक्षक के पद पर तैनात है और देर रात सतीश रावत नाम के इस आरोपी ने अपने कथित पुलिस कर्मी रिश्तेदार को फोन किया था जिसके बाद सीधी पर उसने सिंगरौली में पदस्थ इस पुलिसकर्मी से उसके आवास में जाकर पूछताछ की है।

9वीं से 12वीं तक स्कूल खोलने की मिली अनुमति, सरकार ने जारी की SOP, पर ये होंगी शर्तें…

[signoff]