मध्यप्रदेश

सतना: पन्नीलाल चौक पहुंचने में पुलिस को लग गए 7 घंटे, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
सतना: पन्नीलाल चौक पहुंचने में पुलिस को लग गए 7 घंटे, पढ़िए पूरी खबर
x
सतना: पन्नीलाल चौक पहुंचने में पुलिस को लग गए 7 घंटे, पढ़िए पूरी खबरसतना । जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया

सतना: पन्नीलाल चौक पहुंचने में पुलिस को लग गए 7 घंटे, पढ़िए पूरी खबर

सतना (विपिन तिवारी ) । जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है शहर के मुख्य बाजार पन्नीलाल चौक में सुबह से पड़ा एक अज्ञात वृद्ध महिला का शव मिला,स्थानीय लोगों ने दी प्रशासन एवं पुलिस को सूचना दी, लेकिन उक्त स्थान 7 घंटे बाद पुलिस पहुँची। इसके बाद शव को अपने कब्ज़े में लिया।

मध्यप्रदेश में कांग्रेस MLA ने किया BJP दफ्तर का उद्घाटन, फिर हुआ कुछ ऐसा…

सतना शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्य बाजार पन्नी लाल चौक घंटाघर के पास एक अज्ञात वृद्ध महिला का शव आज सुबह से पड़ा हुआ था, लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन एवं पुलिस को दी थी लेकिन कोई भी सुबह से शाम तक नहीं पहुंचा, और ना ही किसी के अंदर इंसानियत दिखी, सुबह से शाम तक अज्ञात वृद्ध महिला का शव पढ़ा हुआ था इसमें मक्खियों एवं कीड़े लगने लगे थे।
मीडिया की सुर्खियां बनने के 7 घंटे बाद मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस ने महिला के शव को उठवा कर जिला अस्पताल के शव ग्रह में रखवाया गया, लेकिन बड़ी बात तो यह है कि किसी व्यक्ति के अंदर या समाजसेवी की इंसानियत नहीं जागी सुबह से शाम तक वृद्ध महिला का शव पढ़ा रहा लेकिन कोई भी आगे नहीं आया आखिरकार 7 घंटे बाद पुलिस प्रशासन के काले जू रेगी तब कहीं जाकर बृद्ध महिला के शव को उठाया गया ।

रीवा: क्योंटी घूमने आए पर्यटकों की पलटी कार, एक लड़की की मौत, तीन घायल

रीवा के स्कूली बच्चों ने रोड के लिए लिखी सोनू सूद को चिट्ठी, सोनू ने प्रशासन से कहा- सड़क बनवाएं, पैसे नहीं है तो मैं देता हूं

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story