भोपाल

मध्यप्रदेश में निशुल्क और फीवर क्लीनिक पर होंगे कोरोना के टेस्ट, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:31 AM GMT
मध्यप्रदेश में निशुल्क और फीवर क्लीनिक पर होंगे कोरोना के टेस्ट, पढ़िए
x
मध्यप्रदेश में निशुल्क और फीवर क्लीनिक पर होंगे कोरोना के टेस्ट, पढ़िए भोपाल। मध्यप्रदेश में बढ़ती कोरोना मरीजों की संख्या के बाद अब शिवराज

मध्यप्रदेश में निशुल्क और फीवर क्लीनिक पर होंगे कोरोना के टेस्ट, पढ़िए

भोपाल। मध्यप्रदेश में बढ़ती कोरोना मरीजों की संख्या के बाद अब शिवराज सरकार ने बड़ा फैसला किया है। प्रदेश में अब कोरोना के सभी टेस्ट पूरी निशुल्क और फीवर क्लीनिक पर ही होंगे। इस बात की जानकारी गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कैबिनेट की बैठक के बाद की। गृहमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने तय किया है कि अब जितने भी कोरोना के टेस्ट होंगे निशुल्क होंगे,फीवर क्लीनिक पर होंगे, भले ही इसके लिए फीवर क्लीनिक की संख्या और बढ़ाए।

बिहार के दशरथ मांझी के तर्ज पर मध्यप्रदेश की महिला ने खुद पत्थर तोड़ 49 दिनों में बनाया दो मंजिला मकान, अब पीएम मोदी करेंगे बात फिर होगा गृहप्रवेश

आज हुई शिवराज कैबिनेट में प्रदेश में अनलॉक में बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या पर चर्चा कर अस्पतालों में बेड बढ़ाने को लेकर कई बड़े निर्णय किए है। कैबिनेट की बैठक में अगले एक महीने में 3700 ऑक्सीजन बेड और 564 ICU बेड बढ़ाने का फैसला किया गया। सरकार के इस फैसले के बाद ऑक्सीजन बेडों की संख्या 11,700 हो जाएगी और ICU बेड की संख्या 2,388 हो जाएगी।
गृहमंत्री ने कहा कि अनलॉक में लोगों के द्धारा सावधानी नहीं रखने से तेजी से कोरोना फैल रहा है। लोगों को कोरोना के प्रति सावधानी बरतने के लिए जागरूक करने के लिए नगरीय प्रशासन और ग्रामीण पंचायत विभाग प्रचार-प्रसार अभियान शुरु करेगा। इसके साथ बसों में सफर करने वाले अनिवार्य रूप से मास्क लगाकर सफर करें।

रीवा : खबर का हुआ असर रीवा में अधिकारियों की लापरवाही की शुरू हुई जांच

मध्यप्रदेश में 18 सितम्बर 21 लाख खातों में जमा होंगे 4600 करोड़ रूपए

रीवा: 9 उर्वरक विक्रेताओं के लायसेंस निरस्त, पढ़िए पूरी खबर

रीवा: यूरिया घोटाले मामलें में ईओडब्ल्यू को जांच में हो रही परेशानी, पूरी रिपोर्ट आने के लिए लग सकता है समय

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story