MP: पत्नी ने देवर के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, कारण जान डंग रह जाएंगे आप...

MP: पत्नी ने देवर के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, पति ने देखा था पत्नी को आपत्तिजनक हालत में …

जबलपुर मध्यप्रदेश

MP: पत्नी ने देवर के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, पति ने देखा था पत्नी को आपत्तिजनक हालत में …

MP: एक साल बाद खुला कत्ल का राज, पुलिस ने आरोपी महिला सहित प्रेमी को किया गिरफतार । यह घटना जबलपुर जिले के मझौली थानांतर्गत दिसम्बर 2019 में घटित हुई थी । पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पत्नी अर्चना ने दिसम्बर 19 में अपने पति रामकरण की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी । इसी दौरान नदी के किनारे एक क्षत विक्षत लाश बरामद की गई जिसकी पहचान रामकरण के रूप में की गई ।

पीएम रिपोर्ट और फोरेंसिक जांच में मृतक के सिर में चोंट होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू की जिस पर शक की सुई मृतक की पत्नी की तरफ घूमने लगी लिहाजा पुलिस ने अर्चना के मोबाइल के कॉल डिटेल निकलवाये तो ज्यादातर फोन उसके देवर के मिले । अंततः पुलिस जब अपने पर उतर आई तब अर्चना ने अपने देवर के साथ मिलकर पति की हत्या करना कबूल कर लिया ।

वेटिंग लिस्ट की टेंशन ख़त्म, बेफिक्र होकर करे टिकट बुक, मध्यप्रदेश से चलेंगी ये ट्रेनें

बताया गया है कि एक दिन मृतक रामकरण ने अपनी पत्नी और छोटे भाई विशाल को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था तब उसने पत्नी की जमकर खातिरदारी की थी । पत्नी ने देवर के साथ मिलकर उनके प्यार की राह में कंटक बने पति को हमेशा के लिए खामोश करने का प्लान तैयार किया जिसके चलते छोटे भाई विशाल ने अपने भाई को झांसा देकर कार में बैठा लिया और गांव से कुछ दूर नदी के किनारे ले गए जहां उसकी पत्नी अर्चना पहले से मौजूद थी ।

योजना को अंजाम देते हुए दोनों ने रामकरण के सिर में लोहे के राड से प्रहार कर दिया जिससे उसकी वही पर मौत हो गई इसके बाद लाश छिपकर देवर भाभी घर लौट आये । मृतक की पत्नी अर्चना ने उसी दिन थाना पहुंच कर पति के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी । पुलिस के मुताबिक इस रिपोर्ट के 6 माह बाद रामकरण की लाश नदी के किनारे से बरामद की गई थी जो काफी क्षत विक्षत हो चुकी थी लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने घटना को संदिग्ध बना दिया था जिसके चलते देवर और भाभी पुलिस गिरफ्त में आ गए ।

खुशखबरी: घर बनाने के लिए 1 लाख 32 हजार रूपए दे रही शिवराज सरकार, इन्हे मिलेगा लाभ

शिवराज ने कहा कमलनाथ ने सब बर्बाद कर दिया और फिर बदल दिया कमलनाथ का बड़ा फैसला…

रीवा में खाद्य नियंत्रक अधिकारी की कोरोनावायरस से मौत, पढ़िए पूरी खबर

[signoff]