मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश: सेल्फी के चक्कर मे जान गँवाई, हजार फीट गहरी खाई में गिरे 2 युवक, हुई मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
मध्यप्रदेश: सेल्फी के चक्कर मे जान गँवाई, हजार फीट गहरी खाई में गिरे 2 युवक, हुई मौत
x
मध्यप्रदेश: सेल्फी के चक्कर मे जान गँवाई, हजार फीट गहरी खाई में गिरे 2 युवक, हुई मौत धार मोबाइल से सेल्फ़ी लेना महंगा पड़ा।

मध्यप्रदेश: सेल्फी के चक्कर मे जान गँवाई, हजार फीट गहरी खाई में गिरे 2 युवक, हुई मौत

धार ( विपिन तिवारी) । मोबाइल से सेल्फ़ी लेना महंगा पड़ा। धार जिले में सेल्फी लेने के चक्कर में खाई में गिरने से 2 युवकों की मौत हो गई. घटना डही थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. दोनों युवक डही के डूबघाटे के रहने वाले हैं. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
जानकारी के मुताबिक सोमवार को डही निवासी दो युवक पिरला और वेस्ता पाटी ब्लॉक के रामगढ़ गांव में स्थित किला देखने के लिए आए थे. इसी दौरान दोनों किले पर किनारे खड़े होकर सेल्फी लेने लगे और उनका पैर फिसल गया. जिससे वे 1 हजार फीट गहरी खाई में गिर गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.।
घर में मातम पसरा हुआ है।

मध्यप्रदेश का सबसे बड़ा भ्रष्ट IAS अधिकारी दंपति की 100 से ज्यादा संपत्तियां होगीं कुर्क

भोपाल ( VIPIN TIWARI) : प्रदेश के चर्चित भ्रष्ट बर्खास्त IAS अधिकारी अरविंद जोशी और टीनू जोशी की 100 से ज्यादा संपत्तियां कुर्क की जाएंगी. आयकर विभाग ने 2010 में छापा मार कार्यवाही की थी। ऐसे में अब सूत्रों की मानें तो बेनामी प्राधिकरण ने संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश जारी कर दिया है. संपत्ति न कुर्क हो इस संबंध में अरविंद जोशी और टीनू जोशी की तरफ से लगाई गई याचिकाओं को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया है.

रीवा: सेंट्रल जेल के अंदर आरक्षक को ही पिला दिया जहर, पढ़िए पूरी खबर

बेनामी प्राधिकरण से आदेश मिलने के बाद लगभग 50 करोड़ की 200 एकड भूमि, आवासीय भूखंड, फ्लैट आदि को अब आयकर विभाग नीलाम करने की कार्रवाई करेगा. इसमे फेथ क्रिकेट अकादमी की भी कई जमीन शामिल हैं. ये संपत्ति जोशी परिवार से अनुबंध के आधार पर फेथ क्रिकेट अकादमी ने ली थी

मध्यप्रदेश: धन कुबेर के घर में लोकायुक्त का छापा, भोपाल-इंदौर सहित कई जिलों में मिला….

बताया जाता है कि जोशी दंपति ने संपत्तियां अवैध कमाई से माता-पिता, एनआरआई बहनों और नौकरों के परिजनों के नाम पर खरीदी थी. बेनामी संपत्ति मामले में यह सेंट्रल इंडिया की यह सबसे बड़ी कार्रवाई भी मानी जा रही है.
आपको बता दें कि फरवरी 2010 में आयकर विभाग ने जोशी परिवार के सरकारी आवास पर छापेमारी कर 3 करोड़ रुपए जब्त किए थे. साथ ही आयकर विभाग को कई अवैध संपत्तियों के दस्तावेज भी हाथ लगे थे. इसके बाद से आईएएस अरविंद जोशी और टीनू जोशी को बर्खास्त कर दिया था. तभी से मामले में जांच हो रही थी.। कयास लगाया जा रहा है। जल्द ही बेनामी संपत्ति कुर्क की जाएगी।

रीवा: आज़ादी के 70 साल बाद भी गांव तक नही पहुँची सड़क तो ग्रामीणों ने कलेक्टर से की शिकायत, हफ़्ते भर में कार्रवाई नही की गई तो ग्रामीण करेंगे जलसत्याग्रह

सीधी सांसद रीति पाठक की रिपोर्ट आई कोरोना पाॅजिटिव, ट्वीट में लिखा…

सिंगरौली: ग्रामीणों को मिलेगा शुद्ध पेयजल, 500 करोड़ की योजना तैयार

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story