भोपाल

मध्यप्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा, जान बच गई अब जहान बचाना है

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
मध्यप्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा, जान बच गई अब जहान बचाना है
x
मध्यप्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा, जान बच गई अब जहान बचाना है प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को सीहोर जिले की नसरुल्लागंज

मध्यप्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा, जान बच गई अब जहान बचाना है

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को सीहोर जिले की नसरुल्लागंज तहसील के ग्राम नीलकंठ, अतरालिया, मंडी, सीलकंठ टिगाली, सातदेव के ग्रामों में पहुंचे। उन्होंने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण किया। सर्वप्रथम चौहान मोटर बोट के द्वारा नीलकंठ के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में पहुंचे जहां उन्होंने ग्रामीणों को आश्वत किया कि अतिवर्षा से हुए नुकसान का आंकलन कर उन्हें जिला प्रशासन द्वारा हर संभव मदद उपलब्ध कराई जाएगी।

मात्र 45 मिनट में पहुंचेंगे भोपाल से दिल्ली, पढ़िए पूरी खबर..

इसी प्रकार अन्य ग्रामों में पहुंचकर उन्होंने बाढ़ पीड़ितों को कहा कि शासन-प्रशासन 24 घंटे उनके साथ है किसी भी परिस्थिति में घबराने की जरुरत नहीं है। अतिवृष्टि से जो भी नुकसान हुआ है उसके लिए जल्दी ही सवे्र कराकर उचित सहायता प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के प्रयासों से क्षेत्र में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। इस मुश्किल समय का सभी को हिम्मत से सामना करना है। जनजीवन सामान्य करने के लिए निरतंतर प्रयास किए जा रहे हैं।

मध्यप्रदेश में कोरोना के 1532 नए मामलें, 20 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

उन्होंने यह भी बताया कि बाढ़ की स्थिति का जाएजा दो दिवस पूर्व भी वे हेलीकाप्टर के माध्यम से ले चुके हैं। गत दिवस शाहगंज में रेस्क्यू अभियान चला कर बाढ़ में फंसे लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया है।
इस मौके पर संभाग आयुक्त कवीन्द्र कियावत, आईजी, कलेक्टर अजय गुप्ता, पुलिस अधीक्षक शशीन्द्र चाहान, क्षेत्रीय सांसद रमाकांत भार्गव, गुरुप्रसाद शर्मा, रवि मालवीय सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी उपस्थित थे।

सिंगरौली: CSP का वाहन चालक निकला कोरोना पॉजीटिव, 17 नये केस मिलने से हड़कंप

रीवा: ईओडब्ल्यू के हाथ खाली, नही मिल पाए चाहे गए दस्तावेज, चौथे दिन भी कृषि विभाग के अधिकारी नही दे पाए प्रमाणित दस्तावेज

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story