शिव-राज सलामत, विश्वासपात्रों का बढ़ेगा कद : MP NEWS

निजी स्कूल प्रबंधकों पर बिखरे CM SHIVRAJ, कहा मनमानी फीस वसूला तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा…

भोपाल मध्यप्रदेश

निजी स्कूल प्रबंधकों पर बिखरे CM SHIVRAJ, कहा मनमानी फीस वसूला तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा…

भोपाल ( VIPIN TIWARI) : प्रदेश के मुखिया CM SHIVRAJ ने आज राज्य के निजी स्कूल प्रबंधनों से कोरोना संकट काल के बीच अभिभावकों से अनाप शनाप फीस न वसूलने के निर्देश दिये हैं। इस संबंध में सीएम ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये अधिकारियों को सूचित भी कर दिया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस संबंध में जानकारी देते हुए लिखा कि, ‘कल इंदौर में मुझे कुछ बहनों ने मिलकर निजी स्कूलों द्वारा फीस को लेकर की जा रही मनमानी से अवगत कराया था। मैंने आज अधिकारियों को इस संबंध में आवश्यक निर्देश दे दिए हैं। निजी स्कूलों की मनमानी नहीं चलेगी। इस संकटकाल में उन्हें अभिभावकों से अनाप-शनाप फीस वसूलने नहीं दिया जाएगा।’

सिंगरौली में एक साथ 6 आरक्षक कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

आपको बता दें कि, शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर दौरे पर थे। इस दौरान एक स्कूल के सामने खड़े अभिभावकों ने मुख्यमंत्री के काफिले के सामने खड़े हो गए। सीएम ने अपने काफिले को रुकवाकर अभिभावकों से बातचीत की, अभिभावकों से बात करने के बाद सीएम ने उन्हें आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बीते कई दिनों से सामने आ रही हैं शिकायतें

कोरोना संकट के बीच सीबे में कई शहरों से निजी स्कूल प्रबंधनों द्वारा बच्चों और उनके अभिभावकों से मनमानी फीस वसूलने की शिकायतें सामने आ रही हैं। इसी तरह की शिकायत कल अभिभावकों ने सीएम चौहान के सामने भी रखी थीं। उनका कहना था कि वे जहां खड़ीं हैं, उसके सामने एक स्कूल है और वह मनमानी फीस वसूल रहा है। कोरोना संकटकाल के चलते राज्य में अभी तक स्कूल और कालेज बंद हैं।

मध्यप्रदेश: सेना और एयरफोर्स का ऑपरेशन प्रदेश में हो रही भारी बारिश

रीवा कलेक्टर इलैयाराजा टी सुनेंगे सरपंच-सचिवों के खिलाफ धारा 40-92 की कार्रवाई

सीधी: मुख्यमंत्री शिवराज पर बिफरे अजय सिंह राहुल कहा-जनता के जिंदगी से खिलवाड़ न करें भाजपा सरकार

[signoff]