मध्यप्रदेश

MP: PMGSY के तहत बनाए गए नए पुल का STRUCTURE बाढ़ के कारण बह

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:30 AM GMT
MP: PMGSY के तहत बनाए गए नए पुल का STRUCTURE बाढ़ के कारण बह
x
MP: PMGSY के तहत बनाए गए नए पुल का STRUCTURE बाढ़ के कारण बह भोपाल से 344 किलोमीटर दक्षिण पूर्व में सिवनी जिले में वनगंगा नदी पर प्रधानमं

MP: PMGSY के तहत बनाए गए नए पुल का STRUCTURE बाढ़ के कारण बह

Immunity Booster with Vitamin C

भोपाल से 344 किलोमीटर दक्षिण पूर्व में सिवनी जिले में वनगंगा नदी पर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना (PMGSY) के तहत बनाए गए एक नए पुल का अधिरचना गुरुवार से राज्य के कई हिस्सों में लगातार बारिश के कारण आई बाढ़ में बह गया, जिला प्रशासन एक जांच करने के लिए संस्थान। प्रशासनिक अधिकारियों के अनुसार इसी नदी पर एक और पुल को भी नुकसान हुआ। राज्य कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार का यह एक नमूना है।

Best Tech Accessories जो आपके पास होना चाहिए

Multipurpose Portable Laptop Table/Study Table

पुलों को नुकसान रविवार सुबह तब हुआ जब लगातार 48 घंटों से अधिक समय से जारी बारिश के बाद जल स्तर घटने लगा। उसी समय, एक और पुल जो भीमगढ़ के पास एक ही नदी पर बना लगभग 10 साल पुराना पुल भी क्षतिग्रस्त हो गया था, प्रशासनिक अधिकारियों के अनुसार। जिला सूचना अधिकारी के अनुसार, जिला कलेक्टर डॉ। राहुल हरिदास ने पुलों को हुए नुकसान की जांच शुरू की है।

Wireless Speaker

tech

राज्य कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा, "दो पुल सिवनी जिले में तीव्र वर्षा का सामना नहीं कर सके। एक पुलों का निर्माण भाजपा सरकार के पिछले कार्यकाल के दौरान शुरू हुआ था और इसका निर्माण एक महीने पहले ही पूरा हुआ था। यह भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान हुए भ्रष्टाचार का एक नमूना है। ”

कार और बाइक चालकों के लिए Amazon पर शीर्ष 10 प्रोडक्ट्स

टॉप 10 EARPHONES जो AMAZON पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे हैं

हालांकि, पीडब्ल्यूडी के कार्यकारी अभियंता जेपी मेहरा ने कहा, “यह पुल सुनवारा गांव के पास स्थित है, जिसका निर्माण पीएमजीएसवाई के तहत इस साल जून में पूरा किया गया था। यह 150 मीटर लंबा और 9.28 मीटर ऊंचाई का था। इसके निर्माण में 3.12 करोड़ रुपये की लागत आई। दूसरा पुल भीमगढ़ बांध के पास स्थित है। लगातार बारिश और बाढ़ के कारण भीमगढ़ के पास वांगंगा नदी पर बांध के सभी 10 गेट शुक्रवार रात को खोले गए और इससे दोनों पुलों को नुकसान पहुंचा।

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Travel Adapter Price Rs. 449

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story