हरदाः शराब तस्कर ने पुलिस पर किया हमला, दो पुलिस कर्मी घायल..

शिवराज सरकार ने दी मध्यप्रदेश के पुलिसकर्मी को बड़ी सौगात, पढ़िए पूरी खबर

भोपाल मध्यप्रदेश

शिवराज सरकार ने दी मध्यप्रदेश के पुलिसकर्मी को बड़ी सौगात, पढ़िए पूरी खबर

भोपाल:  मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार ने पुलिसकर्मियो को बड़ी सौगात दे दी है. आपको बता दे की अब पुलिसकर्मियो को साप्ताहिक अवकाश मिलेगा। शिवराज सरकार से पहले कमलनाथ सरकार ने इसे लागू किया था और कई महीनो तक इसकी सुविधा भी मिली फिर अचानक कमलनाथ सरकार ने इसे बंद कर दिया। 

ये साप्ताहिक अवकाश कांस्टेबल से लेकर सीएसपी रैंक तक दिया जाता था और अब इसे भाजपा सरकार ने पुनः चालू कर दिया है. मध्यप्रदेश के भोपाल में इसकी शुरआत हो चुकी है और नियम से काम चालू हैं और सूचीबद्ध तरीके से पुलिसकर्मियो को छुट्टी दी जा रही है. 

रीवा: चाकघाट नगर परिषद की बड़ी लापरवाहीं, नाली की सफाई कर ढकना भूल गए

सरकार के मुताबिक जरुरत पड़ने पर पुलिसकर्मियो को बुलाया भी जा सकेगा। हालांकि छुट्टी देने से पुलिसकर्मियो की कमी पद रही है लेकिन पुलिसकर्मी सरकार के इस फैसले से खुद नज़र आ रहे है और अपने फैमिली के साथ समय गुजार रहे है. 

शिवराज सरकार की बात करे तो वो पुलिसकर्मियो को ज्यादा ध्यान दे रहे है. शिवराज का कहना है की पुलिसकर्मी हमारी रक्षा के लिए दिन-रात एक कर देते है ऐसे में उन्हें भी आराम की जरुरत होती है. 

शिवराज सरकार की इस सौगात को कमलनाथ सरकार ने उपचुनाव का स्टंट बताया है. कमलनाथ की माने तो शिवराज सरकार दिखावा कर रही है और न ही वो कोई सौगात निभायेंगे। 

रीवा: झांसा देकर दूसरी शादी रचाने वाला युवक गिरफ्तार, पढ़िए…

सीधी: पुलिस बन कर धन ऐठने के आरोप मे युवक गया जेल, पढ़िए पूरी खबर

सिंगरौली: कातिल पत्नी गिरफ्तार, विवाद में कर दी थी अपने पति की हत्या

सतना: थाना के अंदर आरोपी को सांप ने डंसा, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

सिंगरौली: नेहरूअस्पताल में कर्मचारियों की रिपोर्ट पाज़िटिव आने से हड़कंप

[signoff]