मध्यप्रदेश

एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान का ऐलान, प्लाज़्मा डोनेट करेंगे

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान का ऐलान, प्लाज़्मा डोनेट करेंगे
x
भोपाल. एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्लाज़्मा डोनेट (Plazma Donation) करने का ऐलान किया है. यह ऐलान उनके द्वारा कोरोना की समीक्षा बैठक

भोपाल. एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्लाज़्मा डोनेट (Plazma Donation) करने का ऐलान किया है. यह ऐलान उनके द्वारा कोरोना की समीक्षा बैठक में किया गया है.

एमपी में प्रत्येक मंगलवार को कोरोना की समीक्षा बैठक प्रदेश में होती है. आज इसी बैठक के दौरान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उनकी एंटीबाडी भी डेवेलोप हो चुकी है. सीएम ने खुद जानकारी दी है कि वे कोरोना से ग्रसित व्यक्तियों के इलाज के लिए प्लाज़्मा डोनेट करेंगे.

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के मुताबिक़ आज मध्यप्रदेश में सर्वाधिक कोरोना टेस्टिंग हुई है. आज प्रदेश में 21 हजार 700 टेस्टिंग हुई है. हमने प्रदेश में प्रतिदिन 20 हजार से अधिक टेस्टिंग का लक्ष्य निर्धारित किया है.

बूढ़ो से लेकर जवानो के दिल में राज करने वाले राहत इंदौरी में नहीं रहे

प्रदेश में कोरोना के मामले अब धीरे धीरे पटरी में आ रहे हैं. मंगलवार को प्रदेश में 843 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. जबकि 922 लोग स्वस्थ होकर अपने घर को जा चुके हैं.

गृहमंत्री के मुताबिक़ पिछले एक सप्ताह में प्रदेश में नए संक्रमित मरीज सामने आने के साथ साथ डिस्चार्ज होने वाले भी बढ़ रहें हैं. प्रदेश में कोरोना से संक्रमितों का रिकवर रेश्यो भी 75 फीसदी है. देश में हम अभी भी 15 वे पायदान में हैं. प्रदेश में अब तक 30 हजार 796 लोग कोरोना को मात देकर पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं, एवं घर जा चुके हैं.

मुस्लिम लड़की के प्यार में पागल थे Sunil Shetty, पूरी दुनिया से लड़कर कर डाला था ये कांड…

मध्यप्रदेश: ये लोग खुद नौकरी छोड़ दे नहीं सरकार कर देगी रिटायर

COVID19 Update: आज 843 नए मामले और 18 मौतें रिपोर्ट हुई

रीवा: खुशीराम की जगह करा दिया युवक विवेक का अंतिम संस्कार, डॉक्टर राकेश पटेल निलंबित

महिला कांग्रेस नेत्री को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा अश्लील वीडियो

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story