सिख युवको को पुलिस ने बर्बरता से पीटा, CM SHIVRAJ ने दिया बड़ा आदेश...

सिख युवको को पुलिस ने बर्बरता से पीटा, CM SHIVRAJ ने दिया बड़ा आदेश…

मध्यप्रदेश

सिख युवको को पुलिस ने बर्बरता से पीटा, CM SHIVRAJ ने दिया बड़ा आदेश…

MP/INDORE:  मध्यप्रदेश में दो सिखो के ऊपर हो रहे अत्याचार से CM SHIVRAJ सहित कई अफसर हिल गए. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की बर्बरता को जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें पुलिसकर्मी दो सिख बंधुओं से बेरहमी से मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में पीड़ित युवक ये भी कहते सुनाई दे रही है कि पुलिस उन पर अत्याचार कर रही है उन्हें मार रही है।

रीवा में खुद बिना मास्क लगाए शिवराज की पुलिस काट रही है मास्क न लगाने वालों के चालान, देखिए वीडियो…

इतना ही नहीं वो पुलिस पर दुकान न लगाने देने का आरोप भी लगा रहे हैं। वीडियो में पुलिसकर्मी दोनों सिख युवकों के साथ मारपीट करते हुए उनके बाल पकड़कर घसीटते हुए भी नजर आ रही है। बता दें कि सिख बंधुओं की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने भी इस घटना की निंदा की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि मध्य प्रदेश में ज्ञानी प्रेम सिंह ग्रंथी और अन्य सिखों पर ‘बर्बर और अपमानजनक हमले’ की इस घटना के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को तुरंत जिम्मेदारों पर कार्रवाई करना चाहिए।

अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज महिला मोर्चा का गठन, सुमन द्विवेदी रीवा संभाग उपाध्यक्ष बनीं

पिटाई करने के मामले में ASI सीताराम भटनागर और हेड कॉन्सटेबल मोहन जामरे को निलंबित कर दिया गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना की निंदा की है और दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित करने के साथ ही इंदौर आईजी को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

रीवा जिले में अब तक 18 हजार व्यक्तियों की हुई कोरोना जांच, पढ़िए पूरी खबर

[signoff]