भोपाल

मध्यप्रदेश में एएसआई की CORONA से मौत, ड्यूटी के पाबंद थे....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
मध्यप्रदेश में एएसआई की CORONA से मौत, ड्यूटी के पाबंद थे....
x
मध्यप्रदेश में एएसआई की CORONA से मौत, ड्यूटी के पाबंद थे....भोपाल: मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़  रहे CORONA ने अब और भयंकर रूप ले लिया है.

मध्यप्रदेश में एएसआई की CORONA से मौत, ड्यूटी के पाबंद थे....

भोपाल: मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ रहे CORONA ने अब और भयंकर रूप ले लिया है. अभी तक तो मरीज एडमिट होकर खुद को प्रीपेयर कर लेते थे लेकिन अब कोरोना ने तेजी से मरीजों की जान लेना शुरू कर दी है. जहा मरीज ठीक होकर घर जा रहे वही मध्यप्रदेश में मृत्यु दर भी तेजी से बढ़ रहा है. ताजा मामला भोपाल से आया है जहा एक एएसआई की कोरोना से मौत हो गई है.

UPSC में SATNA के विनायक और आशीष का चयन, जिले में फैली ख़ुशी की लहर

मिली जानकरी के मुताबिक शाहजहांनाबाद थाने के एएसआई अंसार अहमद (49) की बुधवार को कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। आपको बता दे की एएसआई को 24 जुलाई को चिरायू अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिन्होंने आज सुबह दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने मरीज की मृत्यु की सूचना उनके भाई को फ़ोन पर दी और कहा की हमने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन उनका फेफड़ा 95 प्रतिशत तक डैमेज हो चूका था.

भगवान श्रीराम के नाम पर आज भी चलता है शासन, आज भी क़ायम है REWA के राज घराने की यह परम्परा

आपको बता दे की इससे पहले जुलाई में डीएसपी प्रेम प्रकाश गौतम की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी. आपको बता दे की एएसआई अंसार अहमद ड्यूटी के बहुत पाबंद थे और अपने आपको लगभग 3 महीने से परिवार से दूर रखा था. अलग खाना खाते थे अलग कमरे में रहते थे फिर वही से ड्यूटी चले जाते थे. एएसआई अंसार अहमद की मृत्यु से भोपाल में गम का माहोल है.
परिवार में पत्नी नाज और चार बच्चे हैं। दो बेटे अदनान, अनस और दो बेटियां आफरीन, जैनब हैं। परिवार धर्मेश नगर, अशोका गार्डन में रहता है। मूल रूप से अशोक नगर के रहने वाले हैं।

REWA-SATNA, SIDHI-SINGRAULI में कोरोना विस्फोट, बंदियों समेत 68 पॉजिटिव और महिला समेत 3 की मौत

मध्यप्रदेश: CM SHIVRAJ की अस्पताल से छुट्टी, घर में ही रहेंगे आइसोलेट, पढ़िए

5 दिनों बाद आज अनलॉक हुआ रीवा, जिम समेत सभी दुकानें खुलेंगी, शनिवार-रविवार लॉकडाउन रहेगा

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story