भोपाल

मध्यप्रदेश मे कोरोना का कोहराम, इन 6 जिलों में 70 प्रतिशत से ज्यादा मौते, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
मध्यप्रदेश मे कोरोना का कोहराम, इन 6 जिलों में 70 प्रतिशत से ज्यादा मौते, पढ़िए
x
मध्यप्रदेश मे कोरोना का कोहराम, इन 6 जिलों में 70 प्रतिशत से ज्यादा मौते, पढ़िए भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ रहे मामले ने सरकार की नीड

मध्यप्रदेश मे कोरोना का कोहराम, इन 6 जिलों में 70 प्रतिशत से ज्यादा मौते, पढ़िए

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ रहे मामले ने सरकार की नीड उड़ा रखी है. पिछले 24 घंटे में राजधानी में रिकॉर्ड तोड़ केस आए है. मिली जानकरी के मुताबिक मध्यप्रदेश में मरने वालो की संख्या लगभग 900 के पार हो गई है. जबकि संक्रमितों की संख्या 34282 के आसपास हो गई है.
कोरोना वायरस के कारण अब तक 317 लोगों की मौत हो चुकी है। राजधानी भोपाल में 190 मौतें, ग्वालियर में 13, जबलपुर में 30, उज्जैन में 74, और बड़वानी जिले में 7 मौतें हुई हैं। मध्यप्रदेश में अब तक हुई 900 मौतें हुई हैं तो इन छह जिलों में अकेले मौतों का आंकड़ा 631 है। जो राज्य की कुल मौतों का 70 फीसदी है।

रीवा: आत्मसम्मान की रक्षा के लिए सेमरिया की महिलाओं ने थामी बंदूकें, सीएम ने दिलाया लाइसेंस

प्रदेश में बढ़ रहे मामले को देख सरकार ने भी चिंता जाहिर की है. आपको बता दे की गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने साफ़ कर दिया है की अब लॉकडाउन नहीं लगाया जायेगा। प्रदेश को उभारने के लिए लॉकडाउन लगाना सही नहीं है. सरकार ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा की मध्यप्रदेश को व्यापर में बढ़ाना होगा और अब हमें लॉकडाउन नहीं लगाना है.
शिवराज ने पूर्व में सभी जिलों के कलेक्टर को आदेश भी दिया है की अब बिन राज्य की अनुमति के बिना कोई भी कलेक्टर लॉकडाउन नहीं लगा सकेगा। मिली जानकारी के मुताबिक अब सिर्फ रविवार को ही बस लॉकडाउन करने का विचार बनाया जा रहा है. बहरहाल ये सरकार ही निश्चित करेगी।

उमरिया में अश्लील वीडियो बनाकर 5 माह तक करता रहा दुष्कर्म, फिर पीड़िता के घर में फेंक दिया बम

SATNA: बिरसिंहपुर में 6 नए पॉजिटिव केस,सरकारी अस्पताल का ड्रेसर भी संक्रमित

REWA: स्नातक विद्यार्थियों को 155 दिन मिलेगा छुट्टियों का मजा, छात्र संग चुनाव को लेकर सस्पेंस बरकरार

][signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story