मध्यप्रदेश: 7 करोड़ खर्च कर भाजपा का विधायक बना हूँ, मेरी बात सुन लो ध्यान से...

मध्यप्रदेश: 7 करोड़ खर्च कर भाजपा का विधायक बना हूँ, मेरी बात सुन लो ध्यान से…

मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश: 7 करोड़ खर्च कर भाजपा का विधायक बना हूँ, मेरी बात सुन लो ध्यान से…

मध्यप्रदेश के सिवनी से विधायक का आडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा गया. विधायक और पुलिस अधिकारी के बीच बातचीत का आडियो जबसे वायरल हुआ है भाजपा में भगदड़ मच गई. हालांकि RewaRiyasat.com ऐसे किसी भी आडियो की पुष्टि नहीं करता है. मिली जानकारी के मुताबिक विधायक ने कहा की पूरे 7 करोड़ खर्च करके विधायक बना हूँ. मेरी बात ध्यान से सुन लो, घांस छीलने नहीं आया हूँ मै. 

Corona के मामले में Bhopal ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, Indore भी हुआ पीछे, पढ़िए

आडियो सिवनी जिले के केवलारी विधानसभा से विधायक राकेश पाल का बताया जा रहा है जिसमे विधायक जी पुलिस अधिकारी से एक थाना प्रभारी को हटाने की बात कर रहे है और कह रहे है मेरी यहाँ चलेगी जो मै बोलूंगा वही होगा। ज्यादा अकड़ दिखाओगे तो अध्यक्ष वीडी  शर्मा से शिकायत कर हटवा दूंगा। 

REWA में नहीं अपराधियों को खौफ, दिनदहाड़े किशोरी का अपहरण

विधायक ने कहा टीआई को हटाओ वो सट्टा और दारु में संलिप्त है. विधायक के इस बातचीत से जहा कांग्रेस आवाज उठाने लगी है वही भाजपा चुप्पी साधी हुई है. 

बहरहाल आडियो की सत्यता की पुलिस जांच कर रही है. क्या ये आडियो सही है या विधायक के खिलाफ कोई साजिश रची जा रही है. वही मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज के पास इस बात की नोटिस गई है अब देखते है पार्टी उनपर क्या एक्शन लेती है. 

REWA: महिला आरक्षक और 2 जूनियर डॉक्टर भी CORONA पॉजिटिव, एक दिन में मिले 18 संक्रमित

मध्यप्रदेश के शाजापुर में ATM OTP के लिए उतार दिया मौत के घाट

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

 

Facebook Comments