आटा, पंडित और एक लेडी.... इन तीनों के बीच छुपी है जज और बेटे के मौत की मिस्ट्री

आटा, पंडित और एक लेडी…. इन तीनों के बीच छुपी है जज और बेटे के मौत की मिस्ट्री

क्राइम मध्यप्रदेश राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के जिला न्यायालय में ADJ के पद पर पदस्थ महेंद्र त्रिपाठी और उनके बेटे अभियान राज की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक़ मौत का कारण जहर है. अब यह जहर आया कहाँ से, किसने दिया या इन्होने खुद खाया ये पुलिस के लिए एक जांच का विषय बन चुका है. 

शनिवार को जज महेंद्र सिंह एवं उनके बेटे अभियान राज की नागपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मौत पर पहले तो पुलिस ने फ़ूड पोइज़निंग की बात कही थी. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जहर से मौत होने की पुष्टि हुई है. 

CM SHIVRAJ सहित ये 14 नेता हो चुके CORONA संक्रमित, अब एक और भाजपा नेता..

दरअसल, जज और उनके बेटे की मौत की मिस्ट्री आटा, पंडित और एक लेडी के बीच छुपी हुई है. जज के छोटे बेटे आशीष राज का कहना है कि संध्या सिंह नाम की एक लेडी ने पापा को आटा दिया था, जिससे बनी रोटी को खाने के बाद मेरे पापा और भाई की तबियत बिगड़ी और मौत हुई है. 

आशीष के मुताबिक़ संध्या सिंह नामक लेडी पिछले दस सालों से मेरे पापा के संपर्क में थी. इसके पहले भी वह कई बार मेरे परिवार को ख़त्म करने की साजिश रच चुकी है.

आशीष ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा, “पापा ने रास्ते में मुझे बताया था कि बेटा यह आटा एक संध्या सिंह नाम की लेडी है, उसने 20 तारीख को कोर्ट के बाहर मुझसे मंगवाया.

मध्यप्रदेश: बकरीद पर ईको फ्रेंडली बकरे की कुर्बानी की अपील, पढ़िए पूरी खबर

उसने बोला कि पंडित से पूजा करवाने के लिए चाहिए और अपने घर पर पूरा मिला दीजिएगा तो इससे सब का स्वास्थ्य अच्छा होगा और अच्छी समृद्धि होगी. पापा बोले- बेटा, यह वही आटा था जो मैंने अपने घर के आटे में मिलवा दिया था.”

बेटे ने इस बारे में कहा कि बहुत ज्यादा ही क्रूर तरीके से उनके परिवार में हत्या की गई है. 4 लोगों का एक साथ सफाया करना पूरे परिवार का और इसमें कहीं से कहीं उन पर उंगली भी नहीं उठे, ऐसा षड्यंत्रकारी प्लान बनाया गया है.

जहर से हुई ADJ और बेटे की मौत, रीवा से महिला समेत 6 को पुलिस ने गिरफ्तार किया

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram