जहर से हुई ADJ और बेटे की मौत, रीवा से महिला समेत 6 को पुलिस ने गिरफ्तार किया

जहर से हुई ADJ और बेटे की मौत, रीवा से महिला समेत 6 को पुलिस ने गिरफ्तार किया

क्राइम मध्यप्रदेश

बैतूल. जिला न्यायालय के ADJ एवं उनके बेटे की जहर से मौत हुई है. इस मामले में पुलिस ने रीवा से एक महिला समेत तीन अन्य स्थानों से कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह जहर बताई गई है. परन्तु अभी तक यह नहीं पता चल पाया कि मौत किस जहर की वजह से हुई थी. उन्होंने जहर खुद खाया या फिर उन्हें जहर दिया गया था? इसकी जांच अभी की जा रही है. 

मध्यप्रदेश: बकरीद पर ईको फ्रेंडली बकरे की कुर्बानी की अपील, पढ़िए पूरी खबर

बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद के अनुसार मामले में संदिग्धों को पकड़ने के लिए चार टीमें बनाई गई है. दो टीमें छिंदवाड़ा, एक रीवा एवं एक शहडोल भेजी गई है. इन सभी जगहों से 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह जहर बताई गई है. विसरा रिज़र्व किया गया है, जिसे जांच हेतु भेजा जाएगा. 

बता दें शनिवार को जिला न्यायालय के ADJ महेंद्र त्रिपाठी एवं उनके बड़े बेटे अभिमान राज की नागपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. पूंछताछ में पता चला है की दोनों ने 20 जुलाई को घर में रोटियां खाई थी, जिसके बाद से उन्हें उल्टी दस्त होने लगें. तीन दिनों तक इलाज घर में ही चलाया गया. जब सेहत में सुधार नहीं आया तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

CM SHIVRAJ का आदेश, अपराधियों में खौफ बनाएं, सख्ती से निपटे, अगर कोई न माने तो…

घटना के मामले में पुलिस ने पहले फ़ूड पोइज़निंग की आशंका जाहिर की थी. उनका परिवार अभी कटनी के पास पैतृक गाँव में ही है. बैतूल आने पर उनसे भी पूंछताछ की जाएगी. 

मध्यप्रदेश में सेवानिवृत्त अधिकारियो और कर्मचारियों के बैंक खाते को लेकर बड़ी खबर, पढ़ ले नहीं होगा पछतावा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram