मध्यप्रदेश

ये तहसील बनेगी जिला, CM SHIVRAJ ने लगाया मुहर, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
ये तहसील बनेगी जिला, CM SHIVRAJ ने लगाया मुहर, पढ़िए पूरी खबर
x
ये तहसील बनेगी जिला, CM SHIVRAJ ने लगाया मुहर, पढ़िए पूरी खबर भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत कैलाश जोशी की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद

ये तहसील बनेगी जिला, CM SHIVRAJ ने लगाया मुहर, पढ़िए पूरी खबर

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत कैलाश जोशी की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद समारोह को संबोधित करते हुए CM SHIVRAJ ने कहा की कैलाश जोशी जी की इच्छा थी की देवास जिले की बागली तहसील जिला बने और मै आम जनता से कहना चाहता हूँ की जोशी जी की इच्छा को पूरा करते हुए मै घोषणा करता हु की बागली तहसील को जिला बनाया जायेगा और जल्द ही इसका बजट भी स्वीकृत कर दिया जायेगा।

इंदौर से गिरफ्तार हुआ गृहमंत्री अमित शाह का नकली पीए, केंद्रीय मंत्री गडकरी को फोन कर कहा था कुछ ऐसा…

आपको बता की अभी मध्यप्रदेश में 52 जिले थे और बागली को मिलकर 53 जिले हो जाएंगे। चौहान ने कैलाश जोशी को याद करते हुए कहा कि वे सदैव हम सब का पथ प्रदर्शन करते रहेंगे। हाटपीपल्या न केवल उनकी जन्मभूमि थी अपितु कर्मभूमि भी थी। उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर प्रदेश को फिर से नंबर एक प्रदेश बनाएंगे।

Kamalnath के 5 विधायक भाजपा के संपर्क में होने से कांग्रेस में मचा हड़कंप, विधानसभा सत्र के दौरान हो सकता है बदला पूरा

उन्होंने कहा कि तत्कालीन कमलनाथ सरकार ने प्रदेश की जनता को धोखा दिया। उस सरकार ने न तो किसानों की कर्ज माफी की न बेरोजगारों को भत्ता दिया। उस सरकार ने तो फसल बीमा का प्रीमियम भी जमा नहीं किया था, जिसे शिवराज सिंह की सरकार ने आने के बाद जमा किया।
शिवराज ने सिंधिया की तरफ करते हुए कहा की महाराज जनसेवक हैं। उनके नेतृत्व में मध्यप्रदेश एक बार फिर विकास के रास्ते पर है।

मध्यप्रदेश: गृहमंत्री Narottam Mishra को आया गुस्सा, कहा जितने भी बड़े अफसर हो कान खोलकर सुन लो…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story