Ujjain के महाकाल मंदिर के बाहर Most Wanted Criminal ने चिल्लाकर कहा - 'मैं विकास दुबे हूँ'

Ujjain के महाकाल मंदिर के बाहर Most Wanted Criminal ने चिल्लाकर कहा – ‘मैं विकास दुबे हूँ’

उज्जैन उत्तर प्रदेश मध्यप्रदेश राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

कानपुर शूटआउट के Most Watned Criminal विकास दुबे को मध्य प्रदेश के Ujjain से गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने Ujjain में महाकाल मंदिर की पर्ची कटाई और इसके बाद खुद ही सरेंडर कर दिया. फिलहाल, स्थानीय पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. यूपी पुलिस ने विकास दुबे की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. इस दौरान वह महाकाल मंदिर के बाहर चिल्लाया की ‘मैं विकास दुबे’ हूँ

बताया जा रहा है कि विकास दुबे ने बकायदा स्थानीय मीडिया को अपने सरेंडर की खबर दी थी. इसके बाद उज्जैन के महाकाल थाने के पास उसने स्थानीय पुलिस के सामने सरेंडर किया है. पुलिस ने आरोपी विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया है और उसे महाकाल थाने में लेकर आई है. सरेंडर की खबर के बाद एसटीएफ की टीम उज्जैन रवाना हो गई है.

Most Wanted Criminal विकास दुबे के दो और सहयोगियों का एनकाउंटर, प्रभात मिश्रा एवं बहुआ दुबे मुठभेड़ में ढेर

मंदिर के बाहर चिल्लाया- मैं विकास दुबे हूं

बताया जा रहा है कि विकास दुबे महाकाल मंदिर के सामने खड़ा था. जैसे ही वहां स्थानीय मीडिया पहुंची तो उसने चिल्लाया कि मैं विकास दुबे हूं. इसके बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. तुरंत उसे गिरफ्तार किया गया और सीधे महाकाल थाने लाया गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है.

सेना ने जवानों को Facebook, Instagram, PubG समेत 89 Apps फ़ौरन डिलीट करने के लिए कहा, जानिए वजह

गिरफ्तारी को लेकर बयान देने से बच रहे हैं ग़ृहमंत्री

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि अभी विकास दुबे मध्य प्रदेश पुलिस की कस्टडी में है. गिरफ्तारी कैसे हुई? इसके बारे कुछ भी कहना ठीक नहीं है. मंदिर के अंदर से या बाहर से गिरफ्तारी को लेकर कहना भी ठीक नहीं है. उसने क्रूरता की हदें शुरू से ही पार कर दी थी. वारदात होने के बारे से ही हमने पुलिस को अलर्ट पर रखा था.

वायरल न्यूज़ के लिए : Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook Comments