दीपक बावरिया के साथ रीवा में हुई झूमाझटकी के बाद अब फिर हुआ ये ..

मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश कांग्रेस में गुटबाजी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला विदिशा जिले का है जहां प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया के सामने ही कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इस दौरान जमकर गाली-गलौज और झूमाझटकी भी हुई.

दरअसल, प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया विदिशा में कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे. इस दौरान किसी बात को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए. कुछ कार्यकर्ताओं ने बीच-बचाव भी किया लेकिन तब तक वो आपस में ही भिड़ गए और इनके बीच जमकर झूमाझटकी हुई.

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया के साथ रीवा में कथित रूप से पार्टी कार्यकर्ताओं की झूमाझटकी हुई थी. घटना के बाद प्रदेश कांग्रेस में बवाल मचा था. इस मामले में प्रदेश कांग्रेस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए छह कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पार्टी से निकाल दिया था. पार्टी ने उन पर अनुशासनहीनता का मामला लगाते हुए ये कार्रवाई की थी.

बाबरिया के साथ हुए इस बर्ताव से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी नाराजगी व्यक्त की थी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिदायत दी थी कि वे मेरे नजदीकी हैं. इस प्रकार का कार्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.