चक्रव्यूह में फंस गए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री SHIVRAJ SINGH CHAUHAN, पढ़िए

चक्रव्यूह में फंस गए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री SHIVRAJ SINGH CHAUHAN, पढ़िए

मध्यप्रदेश

चक्रव्यूह में फंस गए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री SHIVRAJ SINGH CHAUHAN, पढ़िए

मध्यप्रदेश: प्रदेश की सरकार पर कांग्रेस ने बड़ा आरोप लगाया है. मुख्यमंत्री SHIVRAJ SINGH सरकार के 100 दिन पूरा होने पर कांग्रेस आज काला मना रही है कांग्रेस ने एक पत्रकार वार्ता में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और सज्जन वर्मा ने कहा भाजपा सरकार ने लोकतंत्र की हत्या कर दी है. प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस के तीन बड़े नेताओं ने प्रदेश की शिवराज सरकार पर बड़ा हमला बोला। पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा, जीतू पटवारी और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक एक कर प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने कहा कि शिवराज सरकार के पूरे होने पर कांग्रेस के साथ साथ आम जनता ने भी प्रदेशभर में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

CM SHIVRAJ की फ़र्ज़ी नोटशीट से डॉक्टर को बनाया रजिस्ट्रार

चक्रव्यूह में फंस गए SHIVRAJ SINGH CHAUHAN

कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि भाजपा ने राजनीति में घृणा का बीजारोपण किया, मानव तस्करी, विधायकों की खरदी फरोख्त कर भाजपा ने लोकतंत्र में छुरा घोंपा और प्रदेश में सरकार बनाई है। उन्होंने आगे कहा कि शिवराज सिंह चौहान चक्रव्यूह में फंस गए हैं, अब लोग भी उन्हें पसंद नहीं कर रहे हैं।

दिल्ली से नहीं लौटे Narottam, शिवराज लौट आए, पढ़िए पूरी खबर

फ़ोन टेप कर रही भाजपा 

कांग्रेस के पूर्व  मंत्री जीतू पटवारी ने कहा शिवराज सरकार इस कदर गिर गई है की पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस नेताओ के फ़ोन टेप कर रही है. 

मध्यप्रदेश / मंत्रिमंडल विस्तार फिर टला, सीएम शिवराज भोपाल पहुंचे, राजनीति में बड़े उलटफेर की अटकलें

इस घटना से दहल जाएगा आपका दिल, मध्यप्रदेश में 20 साल की युवती से 4 नाबालिगों ने किया गैंगरेप फिर…

प्रकृति की खूबसूरती / इंद्रधनुषी रंग में रंगा रीवा का 430 फिट ऊंचा क्योंटी जलप्रपात

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

 

Facebook Comments