प्रेमिका की ऑफिस में घुस किए 20 से ज्यादा वार, MP में फैली सनसनी, इलाज के दौरान मौत

प्रेमिका की ऑफिस में घुस किए 20 से ज्यादा वार, MP में फैली सनसनी, इलाज के दौरान मौत

मध्यप्रदेश

प्रेमिका की ऑफिस में घुस किए 20 से ज्यादा वार, MP में फैली सनसनी, इलाज के दौरान मौत

मंडला: MP के मंडला जिले में प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक जिला पंचायत कार्यालय के अंदर घुसकर फिल्मी स्टाइल में धारदार हथियार से युवती पर हमला कर दिया. इससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

UP और Bihar में 100 से अधिक जान लेने के बाद मध्यप्रदेश में बारिश के साथ गिर सकती है बिजली, इन 18 जिलों में अलर्ट

 मौत के घाट उतारने वाले आरोपी का नाम दीपक वासनिक है जो छिंदवाड़ा का रहने वाला है। आरोपी और युवती के बीच शादी को लेकर कुछ अनबन चल रही थी और इसी के सिलसिले में आरोपी दीपक युवती से मिलने के लिए उसके दफ्तर पहुंचा था। दोनों के बीच क्या बात हुई इसका अभी पता नहीं चला है लेकिन इसी दौरान आरोपी युवक ने प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया। बाद में पुलिस को सूचना मिली तो वो मौके पर पहुंची और अस्पताल में खून से लथपथ युवती को अस्पताल पहुंचाया।

मंत्रिमंडल में फंसा बड़ा पेंच, बिन बताए Narottam पहुंचे दिल्ली, Shivraj भी घबराए हुए…

किसी ने नहीं की मदद

घटना की जानकारी देते हुए एसपी दीपक शुक्ला ने बताया कि आरोपी दीपक से शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि उसके और युवती के बीच प्रेम प्रसंग था। दोनों के बीच शादी की बात को लेकर कोई अनबन चल रही थी। एसपी ने आगे बताया कि आरोपी दीपक ने जब युवती पर पहला वार किया तो वो जान बचाने के लिए कार्यालय में यहां वहां भागी लेकिन दफ्तर में मौजूद कोई भी शख्स उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। आखिरकार दीपक ने उसे पकड़ लिया और फिर उसपर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। युवती खून से लथपथ हालत में गिर पड़ी जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

मंत्रिमंडल के 25 नाम फाइनल फिर भी SHIVRAJ घबराए हुए अब आज 4 बजे PM MODI करेंगे सॉल्व

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments