मध्यप्रदेश

मंत्रिमंडल के 25 नाम फाइनल फिर भी SHIVRAJ घबराए हुए अब आज 4 बजे PM MODI करेंगे सॉल्व

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
मंत्रिमंडल के 25 नाम फाइनल फिर भी SHIVRAJ घबराए हुए अब आज 4 बजे PM MODI करेंगे सॉल्व
x
मंत्रिमंडल के 25 नाम फाइनल फिर भी SHIVRAJ घबराए हुए अब आज 4 बजे PM MODI करेंगे सॉल्व मध्यप्रदेश: मंत्रिमंडल लगभग

मंत्रिमंडल के 25 नाम फाइनल फिर भी SHIVRAJ घबराए हुए अब आज 4 बजे PM MODI करेंगे सॉल्व

मध्यप्रदेश: मंत्रिमंडल लगभग फाइनल हो चूका है और मुख्यमंत्री SHIVRAJ ने 25 नाम फाइनल भी कर दिए है. लेकिन उनके मन में घबराहट साफ़ रूप से देखी जा रही है. इससे पहले शिवराज दिल्ली पहुंचकर सबसे पहले अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह से मिलकर मंत्रियो की सूची सौप दिया गया है लेकिन शिवराज के मन में एक बेचैनी देखने को मिली है जिसे आज शाम 4 बजे PM MODI करेंगे सॉल्व कर देंगे।

Coronavirus in Rewa / रीवा में भाजपा के एक विधायक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई

इनका नाम लगभग फाइनल

भोपाल से रामेश्वर शर्मा, पूर्व मंत्री विश्वास सारंग और एससी कोटे से विष्णु खत्री, रायसेन से पूर्व मंत्री रामपाल सिंह के नाम प्रमुखता से लिए जा रहे हैं।
इंदौर से उषा ठाकुर का नाम सबसे आगे है। इंदौर से ही भाजपा विधायक रमेश मेंदोला, मालिनी गौड़ पर विचार हुआ है। मालवा निमाड़ से मोहन यादव, चेतन कश्यप, यशपाल सिंह सिसोदिया, आदिवासी कोटे से विजय शाह या प्रेम सिंह पटेल भी मंत्री बनाए जा सकते हैं।
बुंदेलखंड से पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव, पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के साथ एससी कोटे से हरीशंकर खटीक का नाम भी मंथन में आया है।

मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार / विधायकों की नाराजगी दूर करने भाजपा का ‘मास्टर प्लान’, यहां जानिए..

ग्वालियर चंबल से अरविंद भदौरिया, यशोधरा राजे सिंधिया के साथ ओबीसी और नरेंद्र सिंह तोमर के कट्टर समर्थक भारत सिंह कुशवाह का नाम भी शामिल हो सकता है। विन्ध्य से राजेंद्र शुक्ला या गिरीश गौतम में से किसी एक को मौका मिल सकता है। इसमें पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल को दोबारा भी मंत्री बनाया जा सकता है। ओबीसी कोटे से रामलल्लू वैश्य और एससी से कुंवर सिंह टेकाम के नाम पर भी चर्चा है।
महाकौशल से अशोक रोहाणी या अजय विश्नोई में से किसी एक को मौका मिलेगा। पूर्व मंत्री संजय पाठक, गौरीशंकर बिसेन और एसटी कोटे से देवी सिंह सैयाम का नाम पर भी सहमति बन सकती है।

सिंधिया गुट से यह है नाम डा. प्रभुराम चौधरी, इमरती देवी, प्रद्युम्न सिंह तोमर, महेंद्र सिंह सिसोदिया, बिसाहूलाल सिंह, एदल सिंह कंसाना, राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव, हरदीप सिंह डंग और रणवीर जाटव के नाम भी मंत्री पद की दौड़ में शामिल हैं। यह सभी ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia ) के समर्थक हैं जो कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं।

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story