मध्यप्रदेश

MP: विधायक रामबाई की बढ़ गई मुश्किलें, चौरसिया मर्डर केस पर भाजपा नेता ने खोला मोर्चा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
MP: विधायक रामबाई की बढ़ गई मुश्किलें, चौरसिया मर्डर केस पर भाजपा नेता ने खोला मोर्चा
x
MP: विधायक रामबाई की बढ़ गई मुश्किलें, चौरसिया मर्डर केस पर भाजपा नेता ने खोला मोर्चा MP: दमोह: बहुचर्चित देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले

MP: विधायक रामबाई की बढ़ गई मुश्किलें, चौरसिया मर्डर केस पर भाजपा नेता ने खोला मोर्चा

MP: दमोह: बहुचर्चित देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में बसपा विधायक रामबाई की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री जयंत मलैया के पुत्र सिद्धार्थ मलैया ने बसपा विधायक रामबाई के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सिद्धार्थ मलैया ने रामबाई के खिलाफ दमोह जिले के हटा में शुक्रवार को बड़ा प्रदर्शन किया.

Coronavirus / माँ शारदा की नगरी मैहर में मिलें 6 संक्रमित, सतना में 13 एक्टिव केस

पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना जताते हुए आज भाजपा और कांग्रेस दोनो प्रमुख दलों के नेताओं ने हटा नगर में शांतिमार्च निकाल कर बस स्टैंड पर प्रदर्शन किया। भाजपा नेता सिद्धार्थ मलैया ने पथरिया विधायक रामबाई सिंह पर कई गम्भीर आरोप लगाते हुए जनता से इनके अत्याचारों के ख़िलाफ़ लड़ने का आव्हान किया। मलैया ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा दोनों सरकारो की अस्थिरता का फायदा उठाकर पथरिया विधायक ने जिस तरह गन्दी राजनीति कर गुंडागर्दी और अपराधों को बढ़ावा दिया। वह अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। दमोह की जनता को दमोह पहले राजनीति बाद में है। अब आर पार की लड़ाई होगी, गुंडाराज खत्म किया जाएगा।

रीवा / नावार्ड के सहयोग से शुरू होगा लघु दुग्ध उत्पादन केंद्र, 5 सैकड़ा किसानों को मिलेगा मौक़ा

सिद्धार्थ मलैया ने आरोप लगाया है कि फायरिंग की घटना मे सोमेश चौरसिया को आरोपी बनाने के लिए विधायक रामबाई ने पुलिस पर दवाब बनाया है. उन्होने संकल्प लिया कि वह देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड के आरोपियों को सजा दिलाकर रहेंगे. आपको बता दें देवेंद्र चौरसिया की हत्या का आरोप रामबाई के पति, देवर और उनके साथियों पर है.
रामबाई ने इस मामले में कहा, ''मुझे बताया गया कि दमोह के कुछ तथाकथित व्यक्तियों द्वारा मेरे ऊपर बातें कही गई हैं. ये बातें पूर्णतता निराधार हैं एवं मेरा उनसे कोई लेना देना नहीं है. मैं हमेशा सच्चाई के साथ रहती हूं और गरीबों के लिए संघर्ष करना जानती हूं.'' [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story