SATNA, REWA सहित विंध्य में आज से छाएगा मानसून, 7 दिन तक होगी बारिश, पढ़िए

SATNA, REWA सहित विंध्य में आज से छाएगा मानसून, 7 दिन तक होगी बारिश, पढ़िए

मध्यप्रदेश रीवा सतना

SATNA, REWA सहित विंध्य में आज से छाएगा मानसून, 7 दिन तक होगी बारिश, पढ़िए

मौसम विभाग ने फिर एक बार चेतवानी दे दी है की 22 जून से मानसून आएगा और ये किसानो के लिए ख़ुशी की बात है इस सीजन में खरीफ की बोवनी का काम होता है मिली जानकारी के अनुसार SATNA, REWA सहित विंध्य में आज से मानसून छायेगा और एक सप्ताह तक हल्की बारिश होगी अब देखना ये है मौसम विभाग का अनुमान कितना सही रहता है.

मध्यप्रदेश में सहेली ने ही कराया नाबालिग का सामूहिक बलात्कार, 6 गिरफ्तार


REWA में पुलिसकर्मी बना दरिंदा युवक को जानवरो की तरह लात-घूंसे मारा, देखिए हड़कंप मचाने वाला वीडियो

REWA: देश की रक्षा करने वाले जब भक्षक बन जाए तो आम आदमी खुद को कैसे महफूज समझे। मिली जानकारी के अनुसार बांसघाट निवासी आनंद सिंह रेवांचल बस स्टैंड में रात को रखवाली कर रहे अपने चाचा को खाना देने के बाद घर की तरफ वापस आ रहा था तभी वह मौजूद दो पुलिसकर्मियो ने उसे रोका और दोनों के बीच कहा सुनी हुई इसके बाद गुस्साए पुलिसकर्मी ने उसे मारना शुरू कर दिया।

प्यार ने दी मजहब को मात, REWA की रवीना ने कर ली SIDHI के सूर्य प्रकाश से शादी, पूरे विंध्य में चर्चा

बताया जा रहा है कि पुलिस वाले ने उसे लात-घुसो से जानवरो की तरह मारता रहा और वह मौजूद सीसीटीवी कैमरे में सब कैद हो रहा था. शोर शराबा देख स्थानीय लोग पहुंचे तो पुलिसकर्मी वहा से रफू चक्कर हो गए. बताया जा रहा है पुलिसकर्मी का नाम हीरेन्द्र सिंह थाना सिविल लाइन बताया जा रहा है. पीड़ित युवक ने बताया आरक्षक शराब पीकर नशे में धुत था.

REWA में डॉक्टर का फूटा गुस्सा, दिया इस्तीफ़ा, मचा हड़कंप

पूरे मामले की जांच जारी

सीसी टीवी फुटेज के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है। जांच में जो तथ्य सामने आऐंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।
आबिद खान, एसपी रीवा 

Satna के युवक ने Jabalpur की 40 वर्षीय महिला से सम्बन्ध बनाया, पति से तलाक करवा दिया, फिर उसके बाद किया ये…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

 

Facebook Comments