मध्यप्रदेश

आम आदमी के जेब में डाका, इतना ज्यादा बड़ा मध्यप्रदेश में Petrol and diesel का दाम

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
आम आदमी के जेब में डाका, इतना ज्यादा बड़ा मध्यप्रदेश में Petrol and diesel का दाम
x
आम आदमी के जेब में डाका, इतना ज्यादा बड़ा मध्यप्रदेश में Petrol and diesel का दाम मध्यप्रदेश: जब से कोरोना ने महामारी फैलाई है सरकार की

आम आदमी के जेब में डाका, इतना ज्यादा बड़ा मध्यप्रदेश में Petrol and diesel का दाम

मध्यप्रदेश: जब से कोरोना ने महामारी फैलाई है सरकार की आर्थिक स्थिति भी डगमगा गई है इसमें सरकार ने निष्कर्ष निकला की Petrol and diesel से ही राजस्व की भरपाई की जा सकती है. आज रविवार की बात करे तो डीजल में 61 पैसे और पेट्रोल में 51 पैसो की बढ़ोतरी हो गई है जिससे आम आदमी के जेब पर भारी पड़ रहा है.
राजधानी में पेट्रोल के दाम 9 रूपए और आज भोपाल में पेट्रोल की कीमत 86.43 रु/लीटर और डीजल की 77.17 रु/लीटर हो गई। इससे पहले केंद्र सरकार 14 मार्च को पेट्रोल व डीजल के दाम में 3 रुपए प्रति लीटर और 5 मई को पेट्रोल पर रेकॉर्ड 10 और डीजल पर 13 रुपए प्रति लीटर का उत्पाद शुल्क बढ़ा चुकी है।

मध्यप्रदेश में युवती ने भाभी से मजाक में बोला Actor Sushant Singh Rajput की तरह दे दूंगी जान, फिर लगा ली फांसी

मध्यप्रदेश: जब से Actor Sushant Singh Rajput ने अपनी जान दी है कही न कही उनका असर देखने को मिल रहा है पूरे देश में जहां शोक की लहर फैली हुई है वही ताजा मामला मध्यप्रदेश के सागर जिले से आया है. आपको बता दे की खुरई के अब्दुल हमीद वार्ड में 20 साल युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

रीवा में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज, 43 हुई संक्रमितों की संख्या

ये है मामला

युवती के भाई ने पुलिस को बताया की उसकी बहन ने भाभी से माजका में कहा की मै भी Actor Sushant Singh Rajput की तरह जान दे दूंगी तब भाभी ने कहा बहुत मुँह चलने लगा है रुको भैया से बताती हूँ. भाई ने बताया हम लोगो को लगा मजाक में कहा और सब अपने काम में व्यस्त हो गए उसके बाद कुछ देर तक हलचल न होने पर हम लोगो ने युवती को ढूढ़ा तो छत में फांसी में लटकती मिली जिसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी।

MP: CORONA पॉजिटिव भाजपा विधायक का चिरायु में होगा उपचार, कांटेक्ट लिस्ट खगाली जा रही..

पुलिस कर रही मामले की जांच

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया की मामले की जांच हो रही है और पीएम करके उसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.
ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story