मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश : 1.20 लाख की रिश्वत लेते जनपद पंचायत CEO नपे, लोकायुक्त टीम ने की कार्रवाई

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
मध्यप्रदेश : 1.20 लाख की रिश्वत लेते जनपद पंचायत CEO नपे, लोकायुक्त टीम ने की कार्रवाई
x
मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में लोकायुक्त टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. यहाँ 1.20 की रिश्वत लेते हुए जनपद CEO रंगे हांथो पकड़े गए हैं. CEO द्वारा निर्म

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में लोकायुक्त टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. यहाँ 1.20 की रिश्वत लेते हुए जनपद पंचायत CEO रंगे हांथो पकड़े गए हैं. CEO द्वारा निर्माण कार्यों के भुगतान एवं निपटारे के लिए ग्राम पंचायत सरपंच पति से रिश्वत की मांग की थी. जैसे ही बंगले पर रिश्वत ली गई लोकायुक्त की टीम ने पकड़ लिया और हाँथ धुलवा दिए.

APSU और Engineering की परीक्षाएं अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित, बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते लिया गया निर्णय

मामला टीकमगढ़ जिले का है जहाँ निवाड़ी जनपद पंचायत अंतर्गत ग्राम पंचायत टेहरका के सरपंच पति ने मनरेगा से निर्माण कार्य कराया था. जिसके भुगतान एवं जांच के एवज में जनपद पंचायत CEO ने हर्ष खरे ने सरपंच पति से 4 लाख की रिश्वत की मांग की थी. इसकी शिकायत सरपंच पति गयादीन अहिरवार द्वारा सागर लोकायुक्त से की थी.

MP Transport : Driving License बनवाना हुआ आसान, घर बैठे ऐसे करें Apply

लोकायुक्त टीम ने योजनाबद्ध तरीके से रिश्वतखोर जनपद सीईओ को दबोचने का प्लान बनाया और पहली क़िस्त के तौर पर 1.20 लाख रूपए को केमिकल से रंगकर सरपंच पति को दे दिया. मंगलवार को जैसे ही सरपंच पति ने बंगले में जाकर यह रकम जनपद सीईओ को पकड़ाई, लोकायुक्त टीम ने उसे दबोच लिया और हाँथ धुलवाया। इस कार्रवाई में टीआई मंजू सिंह सहित लोकायुक्त की टीम शामिल रही.

रीवा के शिक्षा विभाग का हाल, जहां हुई पहली पदस्थापना वहीं से हो जाते है सेवानिवृत्त, जुगाड़ से बनता है काम

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story