आप खुद बनाकर देना आपके लिए घोषणाएं: कर्मचारियों से बोले कमलनाथ1 min read

Bhopal Madhya Pradesh

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह को कुर्सी से बेदखल कर खुद काबिज होने के लिए कमलनाथ हर स्तर पर जोड़तोड़ कर रहे हैं। मप्र में कर्मचारी, सीएम शिवराज सिंह से नाराज हैं। कमलनाथ ने इसका पूरा फायदा उठाया। 52 कर्मचारी संगठनों के नेताओं से आज कमलनाथ ने मुलाकात की और उनकी मांगों को पूरा समर्थन देते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में कर्मचारियों के लिए क्या दर्ज करना है, यह आप सब बैठकर तय कर लेना। इसके साथ ही कमलनाथ ने अपील की कि अब कर्मचारी ना केवल अपना बल्कि अपने मित्र और रिश्तेदारों का वोट भी उन्हे ही दिलावाए।

पीसीसी चीफ कमलनाथ कम समय को अपने लिए सबसे बड़ी चुनौती बता रहे हैं। कर्मचारी संगठनों के नेताओं से मुलाकात के दौरान कमलनाथ ने उनकी सभी मांगों को घोषणा पत्र में शामिल करने का ऐलान भी किया है। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह सरकार ने शासकीय कर्मचारियों को अपमानित किया है। सरकार चाहती है कि कर्मचारी भीख मांगे। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस संगठन तो काम कर रहा है, लेकिन कर्मचारी को रणनीति बनाकर काम करना होगा। आज प्रश्न कमलनाथ के भविष्य का नहीं, बल्कि कर्मचारियों के भविष्य का है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार चुनाव को जीतने के लिए हर हथखंडे अपना रही है, ऐसे में सभी संगठनों को कांग्रेस की मदद करनी होगी। कमलनाथ ने कहा कि एक कर्मचारी को 20 लोगों को वोटर बनाना होगा। कर्मचारी चाहे तो 7 महीने बाद कांग्रेस की सरकार बन जाएगी। वहीं सभी कर्मचारी संगठनों ने कमलनाथ पर विश्वास कर कांग्रेस का साथ देने का वादा किया है। सभी ने कमलनाथ को अपनी-अपनी मांगों से अवगत कराया।

Facebook Comments
Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published.