भोपाल

भोपाल में लगातार बढ़ रहें कोरोना संक्रमित, दूसरे दिन 78 नए मरीज, एक दिन में सबसे ज्यादा 4 मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
भोपाल में लगातार बढ़ रहें कोरोना संक्रमित, दूसरे दिन 78 नए मरीज, एक दिन में सबसे ज्यादा 4 मौत
x
इंदौर के बाद अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लगातार कोरोना संक्रमित बढ़ते जा रहें हैं. हालात यह है की लगातार दुसरे दिन भी 78 नए मरीज मिले ह

इंदौर के बाद अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लगातार कोरोना संक्रमित बढ़ते जा रहें हैं. हालात यह है की लगातार दुसरे दिन भी 78 नए मरीज मिले हैं. वहीँ एक दिन में सबसे अधिक 4 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके पहले इंदौर में भी ऐसी ही स्थिति थी, जहा हालात अब कुछ हद तक काबू में हैं.

यहाँ राजधानी भोपाल में गुरुवार को भी कोरोना के 78 नए संक्रमित केस मिले. 4 मरीजों की मौत भी हुई है. मौतों का यह एक दिन का सबसे बड़ा आंकड़ा है. नए मरीजों में इमरजेंसी काॅल सेंटर 108 के 15 और कर्मचारी शामिल हैं. यहां अब तक 35 कर्मी संक्रमित हो चुके हैं. इसे देखते हुए सेंटर का संचालन करने वाली जिगित्जा हेल्थ केयर ने हाेशंगाबाद राेड स्थित माल के तीनाें काॅल सेंटर बंद कर दिए हैं.

विंध्य की बेटी अन्नपूर्णा की अदा का कायल हुआ बॉलीवुड, जानिए कैसा रहा मायानगरी तक का सफर

भोपाल में सेवाएं बाधित न हाें इसके लिए सीएम हेल्प लाइन के काॅल सेंटर की मदद ली जाएगी. यहां के 100 से ज्यादा कर्मचारी 108 और 104 काॅल सेंटर पर आने वाले काॅल अटेंड करेंगे. गुरुवार को मृत चारों कोरोना मरीजों की उम्र 60 से 80 वर्ष के बीच है.

हमीदिया में मना प्राेफेसर का बर्थडे

भोपाल के हमीदिया के काेविड केयर सेंटर में भर्ती सुभाष नगर निवासी मधु जैन का अस्पताल स्टाफ ने वार्ड में ही जन्मदिन मनाया. मधु एक्सीलेंस काॅलेज में प्राेफेसर हैं और 9 जून से भर्ती हैं.

15 जून से एक बार फिर देश में होगा लॉकडाउन? जानिए क्या है सच्चाई…

कोर्ट में पेश आरोपी पॉजिटिव... मजिस्ट्रेट सहित 10 होम क्वॉरेंटाइन हाेंगे

राजधानी भोपाल की जिला अदालत में जहांगीराबाद पुलिस द्वारा पेश किए गए एक आरोपी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मजिस्ट्रेट समेत 10 लाेगाें काे होम क्वारेंटाइन करने के आदेश दिए गए हैं. हालांकि आरोपी के सीधे संपर्क में कोई भी न्यायिक अधिकारी या कर्मचारी नहीं आया था. एहतियात के ताैर पर यह कदम उठाया गया है. 8 जून को जहांगीराबाद थाना पुलिस ने आरोपी प्रदीप यादव को रिमांड हेतु अदालत में पेश किया था. 10 जून की शाम आरोपी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story