SHIVRAJ का बड़ा ऐलान, मई-जून में बिजली का बिल केवल 50 रुपए, इन्हे मिलेगी राहत

मध्यप्रदेश : शिवराज सरकार की नई स्कीम, सिर्फ एक क्लिक में ऐसे मिलेगी सरकारी नौकरी

मध्यप्रदेश

भोपाल। अगर आप सरकारी नौकरी की चाह रखते है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। कई बार लोग इसलिए परेशान होते है कि उन्हें इस बात की जानकारी ही नहीं मिलती है कि किस सेक्टर में सरकारी नौकरी निकली है, लेकिन अब इस समस्या से परेशान होने की जरूरत नहीं है। शहर की एक्सपर्ट शबनम खान बताती है कि अब आपके स्मार्टफोन में कई ऐसे एप हैं जिनसे आपको घर बैठे एक क्लिक में ही इस बात की पूरी जानकारी मिल जाएगी कि किस सेक्टर में सरकारी नौकरी निकली है। आज एक्सपर्ट से जानिए कुछ ऐप के बारे में जिनसे घर बैठे बस क्लिक में आपको सरकारी नौकरी से जुड़ी सारी जानकारियों के बारे में पता चल सकेगा।

Daily Govt Jobs app

डेली गवर्नमेंट जॉब ऐप 2018-2019 एक ऐसा ऐप है जिसके माध्यम से आप घर बैठे बस एक क्लिक से आपको मनपसंद नौकरी से जुड़ी जानकारी मिल जाएगी। इस ऐप की सबसे बड़ी खासियत यह है कि ये ऐप आपको हिंदी व अंग्रेजी दोनों भाषाओं में जानकारी उपलब्ध कराता है। इस ऐप में नौकरी के लिए 17 से ज्यादी श्रेणियां दी गई है। इसमें आप एक-एक करके नौकरी के बारे में आराम से जानकारी हासिल कर सकते हैं।

Rojgar Samachar app

रोजगार समाचार ऐप के माध्यम से यूजर को सरकारी नौकरियों से जुड़ी जानकारियां तुरंत मिल जाती हैं। एस ऐप में सभी विभागों को अलग-अलग करके दिया गया है। इसमें स्टेट और विभाग की अलग-अलग श्रेणियों को बनाकर सारी जानकारी दी गई है। बहुत ही सरल माध्यम से आप अपने पसंद के विभाग की नौकरी को खोज सकते है।

Sarkari Naukri app

सरकारी नौकरी ऐप के माध्यम से आप सरकारी नौकरी से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी को प्राप्त कर सकते हैं। इस ऐप के माध्यम से आपको शुल्क, अंतिम तिथि, पदों की संख्या जैसी सभी सूचनाएं बहुत सरल माध्यम से प्राप्त हो सकती है। यह ऐप भी हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में मौजूद है। इस टैब की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें एक नोटिफिकेशन टैब भी है, जो कोई भी जरूरी सूचना आने पर आपके स्मार्टफोन में नोटिफिकेशन भी भेजेगा