मध्यप्रदेश

MP में बिजली विभाग बना रहा दबाव, बिल नहीं जमा किया तो काट दी जाएगी बिजली

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
MP में बिजली विभाग बना रहा दबाव, बिल नहीं जमा किया तो काट दी जाएगी बिजली
x
MP में बिजली विभाग बना रहा दबाव, बिल नहीं जमा किया तो काट दी जाएगी बिजली MP: लॉकडाउन के चलते उद्यमी अप्रेल माह में उत्पादन नहीं कर पाए

MP में बिजली विभाग बना रहा दबाव, बिल नहीं जमा किया तो काट दी जाएगी बिजली

MP: लॉकडाउन के चलते उद्यमी अप्रेल माह में उत्पादन नहीं कर पाए वहीं अब बिजली कंपनी ने इसी महीने के लाखों रुपए के बिल थमा रहे हैं। बानमौर औद्योगिक क्षेत्र के 90 उद्यमियों को बिल देने के बाद बिजली कंपनी के आला अधिकारी व्हाट्सऐप ग्रुप में समय से बिल जमा करने की कह रहे हैं। ऐसा नहीं करने पर बिजली काटने की कह रहे हैं। वहीं उद्यमियों का कहना है कि जब बिजली का उपयोग ही नहीं किया तो इतने रुपए कैसे जमा कर दें।

मध्यप्रदेश के 49 जिले जहां नहीं है E-PASS की जरूरत, खुल कर करे यात्रा…

ये किया है मैसेज उद्यमियों के वाट्सऐप ग्रुप में इस तरह का मैसेज किया गया है। जिन सम्मानीय उपभोक्ताओं ने अपना बिल जमा नहीं किया है वो लोग आज देयक अंतिम दिन को अपना बिल जरूर जमा करें, अन्यथा आज के बाद बकाया राशि पर विद्युत सप्लाई काट दी जायेगी। जिसकी अलग से कोई सूचना नहीं दी जायेगी, क्योंकि भुगतान की तिथि आज है। वसूली कम होने के कारण हमारे ऊपर वरिष्ठ कार्यालय का दबाव है। सप्लाई काटने के लिए यदि कोई कर्मचारी जाता है तो उससे बे वजह बहस ना करें क्योंकि वह सिर्फ अपनी ड्यूटी कर रहा है, उसका किसी भी रूप से आपका अपमान करने का कोई इरादा नहीं है। आप सभी पढ़े एवं समझदार लोग हैं। विभाग की गरिमा को बनाये रखें और समय पर अपना बिल भुगतान करें, जिससे आपकी विद्युत सप्लाई बाधित न हो।

मध्यप्रदेश के कॉलेजो में जनरल प्रमोशन को लेकर सबसे बड़ी खबर, राज्यपाल लालजी टंडन ने लिया फैसला, पढ़िए

कोल्ड्रिंक की चाह मुश्किल पड़ी, SATNA के बीटेक करने वाले छात्र को, निकला कोरोना पॉजिटिव

32 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद REWA में खतरा बरक़रार, संपर्क में आए 168 का लिया गया सैंपल

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story