MP: नाराज CM SHIVRAJ ने हटाया कलेक्टर को, मामला चौका देगा

MP: नाराज CM SHIVRAJ ने हटाया कलेक्टर को, मामला चौका देगा

मध्यप्रदेश

MP: नाराज CM SHIVRAJ ने हटाया कलेक्टर को, मामला चौका देगा

MP: खंडवा। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। प्रदेश के कई इलाके कोरोना हॉटस्पॉट में तब्दील हो चुके हैं। इस कोरोना काल में मध्यप्रदेश के खंडवा जिले की कलेक्टर और एसपी को हटा दिया गया है। खंडवा की कलेक्टर तन्वी सुंद्रियाल को हटा दिया गया है और उनकी पोस्टिंग भोपाल ऐप्को में कर दिया गया है। उनके स्थान पर अनय द्विवेदी खंडवा के नए कलेक्टर बनाए गए हैं। वहीं खंडवा एसपी शिवदयाल को हटा दिया गया है उनके स्थान पर विवेक सिंह नये एसपी बनाए गए हैं।

हर मजदूर को घर पहुँचाएंगे और काम दिलाएंगे : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अधिकारियों पर जिले में कोरोना संक्रमण फैलने के चलते गाज गिरी है। कलेक्टर के खिलाफ कोरोना वायरस से निपटने में लापरवाही बरतने का आरोप भी लगाया गया था। इसे लेकर भाजपा विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कलेक्टर को हटाने की मांग की थी। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले राज्य सरकार द्वारा शराब की दुकान खोलने के फैसले के खिलाफ कलेक्टर ने शराब की दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया था। इस वजह से भी सरकार की नाराजगी की बात सामने आई थी।

REWA: बंद पड़ी है CORONA संदिग्धों की जांच मशीन, अब ये करने की तैयारी

इसके अलावा पहले कुछ दिन पहले 340 किलोमीटर का सफर करके आई गर्भवती महिला के साथ कलेक्टर द्वारा किये गये व्यवहार को लेकर भी भाजपा विधायक ने कलेक्टर पर आरोप लगाया था। दूसरी ओर खंडवा एसपी शिवदयाल को हटाकर उनके स्थान पर विवेक सिंह ने एसपी बनाए गए हैं। विवेक सिंह 2012 बैच के आईपीएस हैं उन्हें खंडवा का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments