मध्यप्रदेश

शिवराज ने प्रियंका गाँधी को Tweet कर कहा- श्रमिकों की मदद करना चाहती हैं तो मध्यप्रदेश आइये, यहाँ...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
शिवराज ने प्रियंका गाँधी को Tweet कर कहा- श्रमिकों की मदद करना चाहती हैं तो मध्यप्रदेश आइये, यहाँ...
x
सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने एक Tweet कर प्रियंका गाँधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पर निशाना साधा है। उन्होंने

भोपाल। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने एक Tweet कर प्रियंका गाँधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रियंका को मध्यप्रदेश आमंत्रित किया है। Tweet में शिवराज सिंह चौहान ने प्रियंका गाँधी से कहा है की अगर आपको सच में श्रमिकों की मदद करनी है, तो मध्यप्रदेश आइए। हमारे यहां की व्यवस्थाएं देखिए, सीखिए, उससे आपको मदद मिलेगी। मध्य प्रदेश की धरती पर आपको कोई मजदूर भूखा, प्यासा और पैदल चलता हुआ नहीं मिलेगा। हमने कारगर इंतजाम किए हैं।

कुछ ही घंटों में इस राज्य से टकराएगा चक्रवाती तूफान Amphan, मचा सकता है तबाही

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रियंका जी, संकट की इस घड़ी में अपनी निकृष्टतम राजनीति के लिए मजदूरों को मोहरा मत बनाइए। उनकी हाय लगेगी। उनके साथ-साथ यह देश और दुनिया भी आपकी कथनी और करनी में अंतर को साफ-साफ देख रही है।

छल नहीं, सेवा कीजिए, यही सच्ची राजनीति है

छल नहीं, सेवा कीजिए, यही सच्ची राजनीति है। अपने और दूसरे राज्यों के श्रमिक भाइयों को उनके घरों एवं राज्यों तक पहुंचवाने के लिए हम एक हजार से अधिक बसें रोज चलवा रहे हैं। देश के दूसरे राज्यों में फंसे अपने 4.5 लाख मजदूर भाई-बहनों को अब तक ट्रेनों और बसों से हम उन्हें उनके घर पहुंचवा चुके हैं।

Indian Railway की बड़ी घोषणा, इस तारीख से चलेंगी Non-AC ट्रेनें, IRCTC पर होगी Ticket Booking

शिवराज के Tweet पर मध्यप्रदेश कांग्रेस का पलटवार

उधर शिवराज सिंह चौहान के इन ट्वीट पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने पलटवार किया है। मध्य प्रदेश के हर हाई-वे पर पैदल चलते लोग, भोपाल समेत सभी शहरों से हजारों की संख्या में पलायन करते लोग और हर गली- हर मोहल्ले में आपके ख़िलाफ़ प्रदर्शन करते लोग सच बता रहे हैं। समाजसेवियों ने रास्ते में जो कुछ मदद पहुंचाई है, उसका भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story