मध्यप्रदेश

MP: 19 मई को होनी थी शादी, ASI ने खुद को मारी गोली, मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
MP: 19 मई को होनी थी शादी, ASI ने खुद को मारी गोली, मौत
x
उज्जैन में ASI ने खुद को गोली मारकर दी जान, 19 मई को होना थी शादीउज्जैन में पुलिस लाइन में पदस्थ एक उपनिरीक्षक ने मंगलवार देर रात

उज्जैन में ASI ने खुद को गोली मारकर दी जान, 19 मई को होना थी शादी

उज्जैन में पुलिस लाइन में पदस्थ ASI ने मंगलवार देर रात सर्विस पिस्टल से सिर में गोली मारकर जान दे दी। बुधवार सुबह कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो लाइन में पदस्थ अन्य कर्मचारियों ने दरवाजा तोड़ दिया। इसके बाद घटना का खुलासा हुआ।

विंध्य में 17 एक्टिव केस, पहला कोरोना मरीज हुआ स्वस्थ, SGMH के डॉक्टरों की बड़ी उपलब्धि, घर भेजा

पुलिस अधिकारियों के अनुसार आत्महत्या करने वाले उपनिरीक्षक का नाम दीपक वेद है। 19 मई को उसकी शादी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि रात में जब गोली चली तो उसकी आवास किसी को सुनाई दी थी या नहीं।

नासिक से पैदल सतना के लिए निकली महिला ने रास्ते में दिया बच्चे को जन्म, इसके बाद भी 150 किमी पैदल चली

राज्यपाल से मिले सीएम शिवराज सिंह चौहान, मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा फिर हुई तेज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्यपाल से मुलाकात के बाद मंत्रालय के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री करीब 12:15 बजे राजभवन पहुंचे थे और लगभग 50 मिनट तक उन्होंने राज्यपाल लालजी टंडन से प्रदेश में कोरोना की स्थिति को लेकर चर्चा की।

सिंधिया समर्थक साबित करें की वे पार्टी के प्रति समर्पित हैं, 3 दिन के अंदर अपनी आस्था स्पष्ट करें: कांग्रेस

उन्होंने राज्यपाल को जीवन शक्ति योजना का ब्यौरा भी दिया इसके तहत प्रदेश की 10000 महिलाएं हैं फेस मास्क बना रही है। मुख्यमंत्री ने कॉटन के मास्क का एक पैकेट राज्यपाल को भेंट भी किया। मुख्यमंत्री और राज्यपाल की इस मुलाकात से मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाएं भी फिर तेज हो गई हैं।

[signoff]

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story