कोरोना की वैक्सीन इस जानवर के खून से बन सकती हैं, वैज्ञानिकों ने किया दावा

Ratlam और Mandsaur में मिले Corona पॉजिटिव, MP में तेजी से बढ़ा रहा Corona

मध्यप्रदेश

Ratlam और Mandsaur में मिले Corona पॉजिटिव, MP में तेजी से बढ़ा रहा Corona

Ratlam। शहर में पहला CORONA पॉजिटिव मरीज मिला है। देर रात 12 बजे जांच रिपोर्ट में CORONA पॉजिटिव पता चलने के बाद परिवार के 14 लोगों को मेडिकल कॉलेज में आइसोलेट किया गया है। जानकारी के मुताबिक चार दिन पहले 52 वर्षीय बुजुर्ग की तबियत खराब होने पर सैंपल लिया गया था। बुजुर्ग की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है लेकिन बुजुर्ग का बेटा अक्सर ट्रेवल किया करता है।

प्रशासन ने मोचीपुरा, शेरानी पूरा, हाथीखाना सहित आनंद कालोनी को सील कर दिया है। जिले में तत्काल प्रभाव से कर्फ्यू घोषित किया गया है।

Mandsaur। मध्यप्रदेश के Mandsaur में CORONA पॉजिटिव एक युवती मिली है। युवती की ट्रेवल हिस्ट्री में पुणे से आना पाया गया है। वहीं जिला कलेक्टर मनोज पुष्प ने Mandsaur शहर में अभी से कर्फ्यू की घोषणा की है।

विदेशों की सैर करके REWA आए 69 लोग गायब, गाँव में छिपने के आसार…

गोल चौराहा ईलाका पूरी तरह सील कर शहर को सेनेटाइज किया जा रहा है और पूरी रात कलेक्टर मनोज पुष्प ओर एसपी हितेश चौधरी कंट्रोल रूम पर अधिकारियों से आगामी रणनीति तैयार कर समीक्षा करते रहे। जिले भर में हाई अलर्ट किया गया है, Mandsaur जिले के सीमावर्ती और नजदीकी जिलो में CORONA संक्रमण फैलने के बाद अब Mandsaur में CORONA पॉजिटिव मिलने का यह पहला मामला है।

REWA में 12 संदिग्ध आइसोलेट, जमाती कनेक्शन की चर्चा, पढ़िए

Mandsaur शहर में कर्फ्यू के दौरान सिर्फ दूध और दवाई की सप्लाई चालू रहेगी Mandsaur शहर को छोड़कर शेष पूरे जिले में कर्फ्यू नहीं रहेगा। इस मामले में कलेक्टर मनोज पुष्प ने बताया कि- गोल चौराहे के पास का एक पॉजिटिव केस आया है। थोड़ी देर पहले ही उसकी रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इसमें ट्रैवल हिस्ट्री पुणे आना-जाना पाया गया है और फैमिली में कुछ फंक्शन जिसमें कुछ लोग शामिल थे उसकी भी हिस्ट्री है। एरिया में बफर ज़ोन बना रहे है, जितने लोग सेकंड लिस्ट में उन्हें भी आईडेंटिफाई करके कोटोंटाइन भेजने वाले हैं।

Facebook Comments