MP: CM SHIVRAJ के ऊपर टूटा दिक्कतों का पहाड़, मंत्रिमंडल से 4 मंत्री देंगे इस्तीफ़ा....

तबलीगी जमातों को CM SHIVRAJ की चेतावनी, २४ घंटे के अंदर बाहर निकलो….

मध्यप्रदेश

तबलीगी जमातों को CM SHIVRAJ की चेतावनी, २४ घंटे के अंदर बाहर निकलो….

भोपाल. दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के एक कार्यक्रम में शामिल लोगों को चेतावनी देते हुए CM SHIVRAJ  ने कहा है कि यदि इसमें शामिल लोगों ने अगले 24 घंटे के अन्दर स्वयं प्रशासन को अपनी जानकारी नहीं दी तो प्रदेश सरकार उनके खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उचित कानूनी कार्रवाई करेगी।

दरअसल, कार्यक्रम में शामिल सैकड़ों सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और कई लोगों की जान भी गई है। CM SHVIRAJ ने ट्वीट किया कि मध्य प्रदेश से निजामुद्दीन मरकज में गये सभी तबलीगी जमातों नागरिकों और विदेश से आ कर मस्जिदों में छुपे लोगों की पहचान कर सबको प्रशासन ने पृथक कर दिया है। उन्होंने कहा कि इसके बाद भी अगर कोई कहीं छुपा हुआ है तो मेरा उनसे आग्रह है कि अगले 24 घंटे के अन्दर वे स्वयं प्रशासन को इसकी जानकारी दें।

GOOD NEWS : 15 से REWA TO BHOPAL सहित इन रूटों पर शुरू होंगी स्पेशल ट्रेन

सीएम ने आगे लिखा कि ऐसा नहीं करने पर देश और प्रदेश की सुरक्षा संकट में डालने के आरोप में उन पर प्रशासन द्वारा आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 313 पर पहुंच गई है। वहीं अब तक 23 लोगों की मौत हो चुकी है। भोपाल में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या मंगलवार को बढ़कर 85 पर पहुंच गई, वहीं इंदौर में 174 हो गई है। भोपाल अभी तक 40 के करीब स्वास्थ्यकर्मी इसके चपेट में आए हैं, वहीं 12 अधिक पुलिस के जवान भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

Facebook Comments