मध्यप्रदेश

LOCKDOWN: CM SHIVRAJ की चेतावनी, ऐसे लोगो पर दर्ज होगा हत्या का मुकदमा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:19 AM GMT
LOCKDOWN: CM SHIVRAJ की चेतावनी, ऐसे लोगो पर दर्ज होगा हत्या का मुकदमा
x
LOCKDOWN: CM SHIVRAJ की चेतावनी, ऐसे लोगो पर दर्ज होगा हत्या का मुकदमा भोपाल. मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

LOCKDOWN: CM SHIVRAJ की चेतावनी, ऐसे लोगो पर दर्ज होगा हत्या का मुकदमा

भोपाल. मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। राजधानी भोपाल और इंदौर में अधिक खतरा बढ़ गया है। कोरोना मामले को लेकर मुख्यमंत्री CM SHIVRAJ गंभीर हैं और उन्होंने प्रदेशवासियों को सख्त चेतावनी दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना संक्रमण की जानकारी छिपाने वाले को किसी भी स्थिति में माफ नहीं किया जाएगा।

POLICE पर हुए हमले में गुस्से में CM SHIVRAJ, कहा इन गुंडों पर…

हत्या के प्रयास का दर्ज होगा मामला

CM SHIVRAJ ने कहा- कोरोना की जानकारी छुपाने वाले के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया जाएगा, क्योंकि वे जानबूछकर संक्रमण को फैलाकर प्रदेश के लोगों की जान आफत में डाल रहे हैं। धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया जाता है।

MP : इनसे बदला क्यों ले रही SHIVRAJ सरकार | KAMALNATH

भोपालवासियों को दिया संदेश शिवराज ने भोपालवासियों के लिए संदेश जारी किया। सीएम ने कहा- कोरोना के मामले में भोपाल हॉट स्पाट बनता जा रहा है। बाहर से आए कुछ लोगों के कारण यह समस्या अचानक बढ़ गई है। इसका एकमात्र उपाय संपर्क को तोड़ना है। उन्होंने कहा कि प्रशासन के निर्देश का पालन कीजिए। जो घर से बाहर निकलेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

तब्लीगी जमात के कारण बढ़े केस सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- तबलीगी जमात और अन्य विदेशियों के कारण प्रदेश में पॉजिटिव केसों में बढ़ोतरी हुई है। इनकी पहचान कर उन्हें क्वारंटाइन और आइसोलेट किया जा रहा है।

छह माह का तैयार हो रहा रोडमैप शिवराज ने कहा कि देश और दुनिया की स्थिति का आकलन करके छह माह का रोडमैप तैयार कर रहे हैं। पहले दौर में हम जून तक की रणनीति बना रहे हैं। सभी आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता के साथ आर्थिक गतिविधियोंको शुरू करने पर मंथन बना रहे हैं। अभी आर्थिक हालत चरमरा गई है। इसे सुधारने के लिए विशेषज्ञों की टाम गठित की है। बता दें कि मध्यप्रदेश के इंदौर और भोपाल कोरोना के मामले में हॉटस्पॉट बन चुके हैं। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 255 हो गई है। इंदौर और भोपाल में सबसे ज्यादा मामले हैं। इसी कारण से इन दोनों जिलों में सरकार ने टोटल लॉकडाउन कर दिया है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story