Maharashtra's border crossing reached Madhya Pradesh in the summit of Gutka-tobacco, then the police took tremendous care

गुटका-तम्बाकू के तलब में महाराष्ट्र की सीमा लांघ मध्यप्रदेश पहुँच गए, फिर पुलिस ने की जबरदस्त खातिरदारी

मध्यप्रदेश

बैतूल. कोराना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया गया है। लॉकडाउन में जीवन रक्षक सामग्री को छोड़कर सभी चीजें बंद हैं। लेकिन कई जिलों में लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर अपनी और दूसरों की जान खतरे में डाल रहे हैं। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जब दो युवक गुटखा-तंबाकू लेने के लिए महाराष्ट्र की सीमा पार कर मध्यप्रदेश पहुंच गए। हालांकि इस दौरान पुलिस ने इन दोनों की जबरदस्त खातिरदारी कर पिटाई की एवं उन्हें राज्य की सीमा से खदेड़ दिया।

इन 3 शहरो में नहीं होगा LOCKDOWN ख़त्म, CM SHIVRAJ ने दिए संकेत

महाराष्ट्र से पहुंचे एमपी

दरअसल, महाराष्ट्र के दो युवक गुटखा और तंबाकू लेने के लिए अपने राज्य की सीमा को लांघ क मध्यप्रदेश के बैतूल पहुंच गए। महाराष्ट्र में गुटखा बैन कर दिया गया है, ऐसे में दोनों युवक गुटखा और तंबाकू लेने मध्य प्रदेश के बैतूल में घुस आए थे। बताया जा रहा है कि ये दोनों युवक गुटखा-पाउच लेने के लिए महाराष्ट्र के परतवाड़ा से बैतूल जिले के सवालमेंढा पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली की दो लोग महाराष्ट्र से मध्यप्रदेश की सीमा में प्रवेश किए हैं जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस को बताया गुटखा लेने आए हैं

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दोनों युवकों से पूछताछ की तो पहले युवक झूठ बोलते रहे। जब पुलिस ने डंडों से दोनों की पिटाई की तो उन्होंने बताया कि वे महाराष्ट्र से यहां गुटखा-पाउच और तंबाकू लेने आए हैं। जिसके बाद पुलिस ने दोनों की जमकर पिटाई की और राज्य की सीमा से बाहर खदेड़ दिया। बता दें कि बैतूल जिले से महाराष्ट्र की सीमा लगती है। इसी कारण दोनों युवक महाराष्ट्र से बैतूल में घुस आए।

बैतूल में सामने आया है पहला मामला

बता दें कि सोमवार को बैतूल में कोरोना वायरस का पहला पॉजिटिव मामला सामने आया है। जिसके बाद प्रशासन ने जिले में सख्ती बढ़ा दी है। हालांकि पॉजिटिव व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि संक्रमित व्यक्ति 31 मार्च को नागपुर से जमात में शामिल होकर बैतूल लौटा था। इसके साथ दो अन्य जमातियों के सैंपल भी जांच के लिए भेजे गए हैं। सोमवार को भोपाल से आई रिपोर्ट में जिले का पहला कोरोना पॉजिटिव मिला।

Facebook Comments