CM SHIVRAJ की फ़र्ज़ी नोटशीट से डॉक्टर को बनाया रजिस्ट्रार

मध्यप्रदेश के वासियो मुझे माफ़ करना मै और पाबंदिया लगाने वाला हूँ : CM SHIVRAJ

मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश के वासियो मुझे माफ़ करना मै और पाबंदिया लगाने वाला हूँ : CM SHIVRAJ

CM SHIVRAJ ने कहा है कि कोरोना संकट से निपटने के लिए हम सबको पाबंदियों पर कड़ाई से अमल करना होगा। उन्होंने कहा कि समस्या को बढ़ने से रोकने के लिए हमें सभी जरूरी कदम उठाने होंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बाहर से आए कुछ लोगों की वजह से भोपाल में समस्याएं बढ़ी हैं। हमें हर हाल में भोपाल को हॉटस्पॉट बनने से रोकना होगा। उन्होंने कहा कि LOCKDOWN के दौरान बिना अपरिहार्य कारण के बाहर निकलने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। समस्या बड़ी है तथा इसे और अधिक व्यापक रूप लेने से रोकना होगा। किसी भी व्यक्ति को उसकी नासमझी से समस्याओं में इजाफा करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। चौहान ने कहा कि व्यापक जनहित में हम सभी को काम करना होगा और थोड़ी-बहुत असुविधाएं भी बर्दाश्त करनी होगी।

LOCKDOWN : MP में 15 अप्रैल को चलेगी ये सिर्फ 1-2 TRAIN और 16 अप्रैल से….

CM SHIVRAJ  ने आशा कार्यकर्ताओं से भी बात की

CM SHIVRAJ  ने आज स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत आशा कार्यकर्ता, ए.एन.एम. तथा स्टाफ नर्स से टेलीफोन पर बातचीत कर कोरोना नियंत्रण के लिए जमीनी स्तर पर हो रहे काम की जानकारी ली। चौहान ने आशा कार्यकर्ता बीनू सोनू से मैदानी स्थितियों के बारे में ब्यौरा लिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के जमीनी अमले का मौजूदा हालात में किया जा रहा काम तारीफ के काबिल है।

GOOD NEWS : 15 से REWA TO BHOPAL सहित इन रूटों पर शुरू होंगी स्पेशल ट्रेन

इन्दौर की स्टाफ नर्स ज्योतिका चतुर्वेदी से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि जिस प्रकार दिन-रात आप अपना काम कर रही हैं उसके लिए पूरा प्रदेश आपका आभारी है। ज्योतिका ने कहा कि हम मिलजुल कर हर हाल में कोरोना को हरायेंगे।

इसी प्रकार इन्दौर की स्टाफ नर्स दीपशिखा गंगराडे को धन्यवाद देते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि कोरोना से संघर्ष आप लोगों की अदम्य क्षमता और जिजीविषा का परिचायक है। उन्होंने कहा कि आप लोगों की दिन-रात मेहनत प्रशंसनीय है। भोपाल की ए.एन.एम. पूर्णिमा पाण्डे से भी चौहान ने चर्चा की।

Facebook Comments