मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश के 10वे जिले पर CORONA का आक्रमण, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
मध्यप्रदेश के 10वे जिले पर CORONA का आक्रमण, पढ़िए पूरी खबर
x
मध्यप्रदेश के 10 वे जिले पर CORONA का आक्रमण, पढ़िए पूरी खबरभोपाल. मध्यप्रदेश में CORONA वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही

मध्यप्रदेश के 10वे जिले पर CORONA का आक्रमण, पढ़िए पूरी खबर

भोपाल. मध्यप्रदेश में CORONA वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। CORONA वायरस का संक्रमण अब मध्यप्रदेश के 10वें जिले में पहुंच गया है। इससे पहले CORONA वायरस के संक्रमित मध्यप्रदेश के 9 जिले में थे लेकिन अब ये 10 जिलों तक पहुंच गया है। शनिवार को बड़वानी जिले में तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिले तीन पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

Satna Railway में लगी 20 कर्मचारियों की 24 घंटे ड्यूटी, पढ़िए

बड़वानी के सेंधवा में मिले मरीज

मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं। शहर के खलवाड़ी मोहल्ला अम्न नगर रहवासी 3 लोगों को से पीड़ित पाया गया है। जो पहले से जिला अस्पताल में आइसोलेशन में रखे गए हैं। प्रशासन आज उन लोगों को चिन्हित करेगा जो CORONA पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आए हैं। सेंधवा के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि "वे 90 वर्षीय उसी व्यक्ति के परिजन हैं, जो सउदी अरब से लौटने के बाद मर गया था। हालांकि, उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। वो किसके-किसके संपर्क में आए हैं सभी की पीपीएल के नमूने एकत्र करेंगे।

मध्यप्रदेश LOCKDOWN : 26 हजार से अधिक घरों में की गई राशन की Home Delivery

वहीं, इस मामले में सेंधवा एसडीम घनश्याम धनगर के मुताबिक मृतक वृद्ध की पत्नी, बहू और एक अन्य रिश्तेदार की जांच रिपोर्ट CORONA पॉजिटिव आई है। शहर के 3 लोगों की CORONA वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाने के बाद यहां शनिवार शाम से सभी इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। एहतियातन लगाए गए इस कर्फ्यू के दौरान भारी पुलिस बल तैनात किया गया।

मध्यप्रदेश के 10 जिलों में संक्रमण

मध्यप्रदेश के इंदौर में सबसे ज्यादा CORONA संक्रमित हैं। अकेले इंदौर में अभी तक 128 ममाले सामने आ चुके हैं। भोपाल में 18, जबलपुर 08, ग्वालियर 02, शिवपुरी 02, खरगोन 01, मुरैना 12, छिंदवाड़ा 01, उज्जैन 07 और बड़वानी में 3 माममले सामने आए हैं।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story