रीवा के एडीजी सहित कई महिलाओं से चलती ट्रेन में हुआ ये

मध्यप्रदेश रीवा

जबलपुर. इंदौर से जबलपुर जाने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस के एसी कोच में बदमाशों ने महिला एडीजी सहित अन्य महिलाओं से लूटपाट की है। जबलपुर जीआरपी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक नरसिंहपुर में सुबह करीब सवा चार बजे ट्रेन चलते ही चेन पुलिंग हुई थी। इसके बाद ट्रेन में तीन-चार लोग चढ़े थे। कुछ ही देर में बदमाश एसी ए-1 कोच में घुस गए और वहां बैठी महिलाओं से लूटपाट की। उन्होंने जेवर, रुपए और कीमती सामान छीन लिया।

एसी-1 पर एडीजी रीवा भी कर रही थीं सफर: लुटेरों ने बोगी में सफर कर रहीं रीवा क्षेत्र की एडीजी आरती शुक्ला के साथ भी लूटपाट की और उनसे गहने और कीमती सामान छीन लिया। जीआरपी पुलिस ने बताया कि अनिता शर्मा, रेणु सेन, पूनम भलेचा के साथ लूटपाट हुई है। ट्रेन के जबलपुर पहुंचने पर महिलाओं से लूट की वारदात थाने पहुंचकर बताई। इसके बाद जीआरपी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने लूट के इलाके में हुए फोन कॉल की जांच कर रही है। अब तक कोई सुराग नहीं लगा है।

बताया जा रहा है कि इन्हीं लुटेरों ने पहले स्लीपर कोचों में इटारसी के पास एवं दोबारा नरसिंहपुर के बाद एसी कोचों में हुई लूटपाट की। इसके बाद ही पवन एक्सप्रेस में भी वारदात को अंजाम दिया है। लुटेरों ने एसी कोच के पैसेंजर को भी बनाया निशाना।