मध्यप्रदेश : मासूम बच्ची को बंधक बनाकर आरोपी ने उसकी बुआ के साथ किया…..

मध्यप्रदेश

भोपाल. कोलार इलाके में पड़ोसी युवक ने युवती के साथ फार्म हाउस में दुष्कर्म किया। पुलिस के मुताबिक गोंडीपुरा कोलार निवासी 19 वर्षीय युवती ने आठवीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। माता-पिता क्षेत्र के एक फार्म हाउस की चौकीदारी करते हैं।

युवती ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे वह छह साल की भतीजी के साथ फार्म हाउस गई थी। इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाला अजय नाम का युवक साथी के साथ पहुंच गया। अजय ने फार्म हाउस का कमरा दिखाने को कहा। वह कमरा दिखाने अंदर ले गई तो आरोपी ने दरवाजा बंद कर लिया।

साथी बाहर खड़ी मासूम का मुंह दबाकर कपड़े से बांध दिया। अजय ने युवती को जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया। थोड़ी देर बाद युवती बाहर आई और मासूम का मुंह खोला। आरोपी ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। अगले दिन दोनों डरी सहमी दिखी। परिजनों ने पूछा तो शुक्रवार को हुई घटना के बारे में बताया। परिजन दोनों को लेकर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

दुष्कर्म की जांच के लिए टीम गठित
कोहेफिजा इलाके में डेढ़ साल पहले पांच साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की जांच के लिए पुलिस ने विशेष टीम गठित की है। एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन बच्ची की मां के दावे के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

पुलिस अब स्कूल बस के स्टाफ, टीचर और बच्ची के साथ पढऩे वाले बच्चों से जानकारी जुटाएगी। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। एएसपी ने बताया कि बच्ची की काउंसलिंग की जा रही है। वह घटना के बारे में कुछ नहीं बता पा रही है। वहीं, बच्ची के नाना-नानी का कहना कि पोती के साथ यदि ऐसा होता तो हम लोगों को जरूर बताती। महिला ने घटना करीब डेढ़ साल पहले की बताई थी।

गार्ड की नौकरी कर रहा आरोपी
आरोपी अजय गार्ड की नौकरी करता है, लेकिन उसका रहन-सहन बेहतर है। फेसबुक प्रोफाइल पर मिली फोटो में उसने लग्जरी कार के साथ फोटो शेयर की है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।