मध्यप्रदेश

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद SHIVRAJ और BD SHARMA का बड़ा बयान

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:15 AM GMT
सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद SHIVRAJ और BD SHARMA का बड़ा बयान
x
MP Govt Crisis सु्प्रीम कोर्ट के मध्‍य प्रदेश विधानसभा में 20 मार्च को फ्लोर टेस्‍ट करवाने के महत्‍वपूर्ण निर्णय पर टिप्‍पणी देते हुए पूर्व

MP Govt Crisis सु्प्रीम कोर्ट के मध्‍य प्रदेश विधानसभा में 20 मार्च को फ्लोर टेस्‍ट करवाने के महत्‍वपूर्ण निर्णय पर टिप्‍पणी देते हुए पूर्व मुख्‍यमंत्री और वरिष्‍ठ भारतीय जनता पार्टी नेता शिवराज चौहान ने इसे सत्‍यमेव जयते करार दिया है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि माननीय सर्वोच्‍च न्‍यायालय जिस पर पूरे देश को विराट विश्‍वास है उसमें न्‍याय की जीत हुई है। उसने आतंक दबाव, लोभ, प्रलोभन जैसे बयानों को दरकिनार किया है।

उन्‍होंने कमल नाथ और दिग्विजय का जिक्र करते हुए कहा कि आज उनकी पराजय हुई है। सर्वोच्‍च न्‍यायालय के इस फैसलो को हम शिरोधार्य करते हैं। कल हाथ उठाकर फ्लोर टेस्‍ट होगा। पूरा विश्‍वास है कि अल्‍पमत की सरकार गिर जाएगी।

शिवराज ने कहा कि प्रदेश को मजाक बना दिया। परिवहन माफि‍या, तबादला माफि‍या सक्रिय हो गए। नियुक्तियों को मजाक बना दिया। आज अन्‍याय की पराजय हुई है। हमें विश्‍वास है कि जनता का आशीर्वाद और दुआएं हमारे साथ है। फ्लोर टेस्‍ट में यह सरकार पराजित होगी और नई सरकार बनने का रास्‍ता साफ होगा।

उन्‍होंने कहा कि माननीय सर्वोच्‍च न्‍यायालय जिस पर पूरे देश को विराट विश्‍वास है उसमें न्‍याय की जीत हुई है। आतंक दबाव, लोभ, प्रलोभन जैसे बयानों को दरकिनार किया है। उन्‍होंने कमल नाथ और दिग्विजय का जिक्र करते हुए कहा कि आज उनकी पराजय हुई है। सर्वोच्‍च न्‍यायालय के इस फैसलों को हम शिरोधार्य करते हैं। कल हाथ उठाकर फ्लोर टेस्‍ट होगा। पूरा विश्‍वास है कि अल्‍पमत की सरकार गिर जाएगी।

भाजपा नेता नरोत्‍तम मिश्रा ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि यह सत्‍य की जीत है। गभाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि यह फैसला उस जनता का फैसला है जिसके कमल नाथ सरकार ने छला है। यह मध्‍य प्रदेश के उन गरीबों की जीत है जिनकी योजनाएं सरकार ने बंद कर दी। भाजपा इस निर्णय का स्‍वागत करती है। शिवराज के नेतृत्‍व में सरकार ने गरीबों को हक दिलाने का काम किया था। सर्वोच्‍च न्‍यायालय ने झूठ, छल और प्रपंच का अंत कर दिया।

भाजपा प्रवक्‍ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस दोष ढूंढना बंद करे। हमने और राज्‍यपाल ने भी यही बात कही थी। सु्प्रीम कोर्ट ने ऐसा ही फैसला दिया है।

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि भाजपा कल सदन में अपना बहुमत साबित कर देगी। वहीं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि अब दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story