मध्यप्रदेश

अविश्वास प्रस्ताव आरोपों का पुलिंदा है, हम बहुमत की बात कर रहें, झूठ बोल रहें हैं कमल नाथ : नरोत्तम मिश्रा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:14 AM GMT
अविश्वास प्रस्ताव आरोपों का पुलिंदा है, हम बहुमत की बात कर रहें, झूठ बोल रहें हैं कमल नाथ : नरोत्तम मिश्रा
x
भोपाल। बीजेपी के कद्दावर नेता और विधायक नरोत्तम मिश्रा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर असत्य बोलने का आरोप लगाया है। दरअसल सोमवार शाम

भोपाल। बीजेपी के कद्दावर नेता और विधायक नरोत्तम मिश्रा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर असत्य बोलने का आरोप लगाया है। दरअसल सोमवार शाम राज्यपाल से मुलाकात करने के बाद बाहर निकल कर पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि बीजेपी ने अविश्वास प्रस्ताव दिया है और अब वह बहुमत साबित करेंगे।

इस बात पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि बीजेपी ने ऐसी कोई बात की ही नहीं की। अविश्वास प्रस्ताव दरअसल आरोपों का पुलिंदा होता है और उसकी अलग लाइने होती हैं। कमलनाथ पूरी तरह से असत्य बोल रहे हैं और अगर कमलनाथ जी कहते हैं कि उनके पास बहुमत है तो फिर उनको फ्लोर टेस्ट कराने में क्या दिक्कत है।

इसके साथ ही नरोत्तम ने कमलनाथ से सवाल किया कि वे बार-बार बेंगलुरु में कांग्रेस विधायकों को बंधक बनाने की बात कह रहे हैं कि बीजेपी ने उन्हें बंधक बना रखा है। विधायक तो कांग्रेस के हैं फिर कमलनाथ उन्हें छुड़ा क्यों नहीं लाते । नरोत्तम ने एक बार फिर दोहराया कि मौजूदा सरकार अल्पमत में हैं, अपना विश्वास खो चुकी है और इसीलिए तुरंत फ्लोर टेस्ट कराकर मुख्यमंत्री को बहुमत साबित करना चाहिए।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story