Sindhiya के साथ 20 विधायकों ने छोडी पार्टी, मध्यप्रदेश में हड़कंप…

मध्यप्रदेश

भोपाल। पिछले 7 दिनों से चला आ रहा पॉलिटिकल ड्रामा होली के दिन चरम पर पहुंच गया। ज्योतिरादित्य सिंधिया के बगावती तेवर देख कमलनाथ सरकार संकट में आ गई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से मिलने के बाद ट्वीट के जरिए कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया। कमलनाथ के बंगले पर सुबह से ही बैठकों का दौर शुरू हो गया है, वहीं शिवराज सिंह के बंगले पर भी हलचल तेज हो गई है। माना जा रहा था कि सिंधिया 10 मार्च को अपने पिता के जयंती के मौके पर कोई बडा़ फैसला कर सकते हैं।

01.00 Pm

-आज शाम को भाजपा में शामिल हो सकते हैं ज्योतिरादित्य सिधिया।

-यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि राजमाता के रक्त ने लिया राष्ट्रहित में फैसला, साथ चलेंगे नया देश गड़ेंगे। भाजपा नेता यशोधरा राजे रिश्ते में ज्योतिरादित्य सिंधिया की बुआ लगती हैं।

12.35 Pm

सिंधिया का इस्तीफा मंजूर, पार्टी से किए गए बर्खास्त। केसी वेणुगोपाल ने जारी की चिट्ठी। सिंधिया के इस्तीफे के बाद समर्थक विधायकों के भी इस्तीफे का दौर।

12.26 Pm

का

ंग्रेस छोड़ने के बाद सिंधिया अब भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इधर, खबर है कि बेंगलुरू से सिंधिया समर्थक 20 विधायकों ने भी मुख्यमंत्री कमलनाथ को इमेल के जरिए इस्तीफा दे दिया।

12.20 Pm

सिंधिया में इस्तीफा देने के बाद राजनीति गर्मा गई है। मध्यप्रदेश भाजपा में भी हलचल तेज हो गई है। 16 मार्च को बहुमत परीक्षण हो सकता है।

12.10 Pm

कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया इस्तीफा। राजनीति गर्माई। सिंधिया ने ट्वीट के जरिए यह इस्तीफा दिया है। इस इस्तीफे पर 9 मार्च की तारीख है। यह इस्तीफा उन्होंने एक दिन पहले ही लिखकर रखा था।


11.30 AM
प्रधानमंत्री के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया की बैठक खत्म। अमित शाह के घर पहुंचे सिंधइया।

11.15 AM
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इमरजेंसी मीटिंग बुलाई। ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कांग्रेस कर सकती है बड़ी कार्रवाई।

11.30 AM
दिल्ली में तेज हुई राजनीतिक हलचल। ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे। अमित शाह और जेपी नड्डा के साथ भी हुई मुलाकात।

10.30 AM
बाला बच्चन, सज्जन सिंह वर्मा, हुकुम सिंह कराड़ा सीएम हाउस पहुंचे।

10.00 AM
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बंगले पर हलचल तेज। भाजपा नेताओं में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सीताशरण शर्मा, सांसद नंद कुमार सिंह चौहान, विधायक विश्वास सारंग, पूर्व सांसद आलोक संजर समेत अन्य नेता बंगले पर पहुंचे। मीडिया के पूछने पर उन्होंने बताया कि सिर्फ होली की बधाई देने आए हैं। सीताशरण शर्मा से जब राजनीतिक हालात के बारे में पूछा तो उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि नो कमेंट्स।


9.30 AM
भोपाल में सीएम हाउस में जीतू पटवारी समेत अन्य नेता पहुंचे।

9.15 Pm
आज पूर्व केंद्रीय मंत्री माधवराव सिंधिया की 75वीं जयंती है। सिंधिया ले सकते हैं कोई बड़ा फैसला।

Facebook Comments