बड़ी खबर : बंधक बनी मॉडल के मामले में आया नया मोड़

भोपाल मध्यप्रदेश

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पिछले दिनों मिसरोद फारच्यून डिवाइन सिटी में एक सिरफिरे आशिक ने मॉडल युवती को उसी के घर में 12 घंटे तक बंधक बनाए रखा। इस मामले को सुलझाने में पुलिस को काफी मश्क्कत करनी पड़ी। इस केस को लेकर कई तरह की बातें सामने आने के बीच अब एक नई बात सामने आई है।

घटना के कुछ दिनों बाद अब मॉडल के कई फोटो शेयर हुए हैं, जिनके अनुसार मॉडल युवती—सी ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी है। इनका सबूत युवती की सोशल नेटवर्किग साइट पर मिला है। घटना के बाद लागतार युवती के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वीडियों के कास्टिंग में उसका नाम भी लिखा गया है। जो इस बात को और ज्यादा पुख्ता कर रहा है।

इधर, सिरफिरे आशिक की भी पोल खुली…
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उसे सिरफिरे की तीन एडल्ट मूवी मिली हैं। जिसके बाद पुलिस अब इन एडल्ट मूवी के बारे में आरोपी से पूछताछ कर रही है। वहीं यह भी बात सामने आ रही है कि सिरफिरा आरोपी माॅडल को एडल्ट मूवी का हिस्सा बनाना चाह रहा था।

वहीं इससे पहले सिरफिरे आशिक ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा था कि युवती ने स्वयं उसे सबके सो जाने के बाद कमरे के अंदर बुलाया था। पर, सुबह जब युवती की मां ने देखा तो नजारा कुछ और ही देखने को मिला।

उनके देखने के बाद पूरे शहर में इस बात का हल्ला मच गया। परन्तु वीडियों और फोटो के बाद से इस केस में नया मोड़ आ गया है। अभी तक सिर्फ सिरफिरे आशिक रोहित पर ही सवाल खड़े हो रहे थे। परन्तु अब युवती पर भी सवाल खड़े होने लगे है।

आसान सा लगने वाला यह केस अब पूरी तरह उलझ गया है। जिसके चलते पुलिस की परेशानी और बढ़ गई है। पुलिस के अनुसार दोनों की कांउसलिंग की जानी बाकी है। इसके आधार पर ही सच्चाई पर पहुंचा जा सकेगा।

पुलिस ने आरोपी रोहित सिंह के ख़िलाफ धारा 307, 353, 332 ipc और युवती को बंधक बनाने, धमकी देने और प्राणघातक वार करने के मामले में धारा 307, 342, 452, 506 ipc के तहत केस दर्ज किया गया है। ज्ञात हो कि युवती एक बड़े अधिकारी की बेटी है और एमटेक की छात्रा होने के साथ ही मॉडलिंग भी करती है।

इसके पहले कोर्ट को दिया गया था ये बयान…
दरअसल शु्क्रवार को इस सिरफिरे आशिक ने एक मॉडल को करीब 12 घंटे तक बंधक बना कर रखा था, जिसे काफी मिन्नतों के बाद छुड़ाया जा सका। जिसके बाद घायल मॉडल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि आरोपी को पुलिस अपने साथ ले गई थी।
वहीं कोर्ट के सामने इस सिरफिरे ने बयान देते हुए अपने लिए मौत मांगी थी। कोर्ट में बयान देते हुए अरोपी रोहित ने कहा कि मैं अब जीना नहीं चाहता, मैं मरना चाहता हूं।

यहां उसने ये भी कहा कि कल के घटनाक्रम पर मुझे पछतावा है। मॉडल यानि विभा जो चाहती है वहीं होना चाहिए। मैं मरना चाहता हूं मुझे फांसी दे दो। इसके बाद कोर्ट ने उसे एक दिन की रिमांड पर भेज दिया।