कार सीख रही महिला की ट्रेनर ने लूट ली इज़्ज़त, फिर भी नहीं रुकी कहानी आगे पढ़िये

मध्यप्रदेश

जबलपुर. ग्वारीघाट क्षेत्र में एक महिला को कार सिखाने के बहाने संतोष कोष्ठा नामक बदमाश ने मौका पाकर चाय में नशीला पदार्थ पिला दी, इसके बाद उसके साथ रेप किया. संतोष कोष्ठा के चंगुल में फंसी महिला ने जब निकलने की कोशिश की तो उसकी बेटी को बंधक बनाकर शादी तक कर ली. संतोष की हरकतों से परेशान हो चुकी महिला ने आज बुधवार को ग्वारीघाट थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी संतोष कोष्ठा की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार ग्वारीघाट क्षेत्र में रहने वाली महिला को कार चलाने का शौक रहा, जिसके चलते उसने सिद्धी विनायक ड्राइविंग स्कूल गुप्तेश्वर में संपर्क किया. जहां से संतोष कोष्ठा नामक युवक कार सिखाने के लिए आने लगा, कार सिखाने के दौरान संतोष द्वारा महिला ने अपनी पारिवारिक बातें भी की जाने लगी. यहां तक कि संतोष को जब भी मौका मिलता वह महिला के घर आ जाता रहा. इस बीच मौका पाकर संतोष ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला की अश्लील फोटो उतार ली, जिन्हे दिखाते हुए ब्लैकमेल करता रहा यहां तक कि उसके साथ रेप किया.

ब्लैकमेलिंग की कहानी यहां पर आकर खत्म न हुई, संतोष ने महिला की बेटी को बंधक बनाकर 22 अगस्त 2017 में पिपलेश्वर मंदिर में महिला से शादी तक कर ली. संतोष की हरकतों से परेशान हो चुकी महिला ने आज बुधवार को थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर संतोष की तलाश शुरु कर दी है.

पूरी साजिश में एक और महिला शामिल-

पुलिस को पूछताछ में महिला ने यह भी जानकारी दी कि संतोष द्वारा किए गए इस सारे खेल में एक और महिला अंजना भी शामिल है, जो कुछ दिन पहले घर आई थी, जिसने कहा कि 5 लाख रुपए देकर समझौता कर लो, इसके बाद संतोष कुछ नहीं करेगा. पुलिस ने मामले में अंजना नामक महिला के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज किया है.

सतना से अपहरण कर मां-बेटी को लेकर आ गया-

संतोष की हरकतों से परेशान होकर महिला अपने मायके सतना चली गई लेकिन संतोष पता करते हुए पहुंच गया. माह फरवरी 2018 में महिला व उसकी बेटी को अपहरण कर जबलपुर लेकर आ गया. यहां पर तीन दिन तक महिला को बंधक बनाकर रेप करता रहा. संतोष के शोषण का शिकार हो रही महिला ने बीते दिन जब पति घर आए तो सारा घटनाक्रम बताया. इसके बाद थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी है. जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी संतोष व महिला अंजना की तलाश शुरु कर दी है.