MP : गर्लफ्रैंड के पिता ने कहा था, “प्यार साबित करने के लिए खुद को मारो गोली”, लड़के ने मानी बात, फिर!

मध्यप्रदेश

3 जून की रात मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक प्यार को साबित कर दिखाने वाला कारनामा देखने को मिला। ये पूरी घटना लड़के की गर्ल्फ्रैंड के घर में हुआ, जहां उसके लड़की के पिता ने उसे कहा कि मेरी बेटी से प्यार करते हो और इसे साबित करना चाहते हो तो खुद को गोली मार लो।

अतुल लोखंडे जो कि भाजपा के युथ विंग का नेता भी है, रात के करीब 9.30 बजे अपनी गर्ल्फ्रैंड के घर पहुंचा और जहां लड़की के पिता ने उसे अपना प्यार साबित करने के लिए खुद को गोली मारने को कहा। इतना सुनते ही लोखंडे ने देसी कट्टा निकाला और खुद को गोली मार ली। लोखंडे के चाचा लड़की के घर के सामने उसका इंतज़ार कर रहे थे।

गोली की आवाज़ सुनकर वो लड़की के घर की तरफ भागे, जहां उनको पूरा माजरा समझ में आया और लड़की की ही मदद से उसे अस्ताल तक पहुंचाया। लोखंडे की जान तो नहीं गई है, पर हां वो कोमा में ज़रुर चला गया है।

इस बारे में पूरा जानकारी मिलती है लोखंडे के फेसबुक पोस्ट से, जहां उसने दावा किया है कि उसकी गल्फ्रैंड के पिता ने उसे प्यार साबित करने को कहा है। लोखंडे के पोस्ट के अनुसार उसे अपना प्यार अपनी गर्लफ्रैंड के पिता को साबित करना है, इसके लिए उसे खद को गोली मारने के लिए उसकी गर्ल्फ्रैंड के पिता ने कहा है।

इस पोस्ट में उसने ये लिखा है कि अगर वो बच जाएगा तो उसकी गर्ल्फ्रैंड के पिता उसकी शादी के लिए अपनी मंजूरी दे देंगे और अगर वो मर गया तो अगले जन्म में ही दोनों का मिलन हो पाएगा।