मध्यप्रदेश : विधानसभा के पूर्व सचिव की बेटी श्रुति शर्मा और उसके साथी को पुलिस ने पुणे से किया गिरफ्तार

भोपाल मध्यप्रदेश

बैतूल. भोपाल के एलएन मेडिकल कॉलेज के छात्र यश पाठे को प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में फरार चल रही मुख्य आरोपी श्रुति शर्मा और उसके साथी शालीन उपाध्याय को पुलिस ने पुणे से गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को कोतवाली पुलिस देर रात बैतूल लाई है। हालांकि, बुधवार दोपहर तक दोनों आरोपियों को सामने नहीं लाया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस के ऊपर खासा दबाव है। श्रुति शर्मा विधानसभा के पूर्व सचिव की बेटी है। यश पाठे ने भोपाल से बैतूल अपने घर जाकर 13 जून की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस ने पांच छात्रों को बनाया है आरोपी:भोपाल में पढ़ाई कर रहे बैतूल के छात्र यश पाठे की आत्महत्या मामले में पुलिस ने भोपाल निवासी शालीन उपाध्‍याय, गौरव दुबे, आकाश सोनी, श्रुति शर्मा और सतना निवासी कार्तिक खरे के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस गौरव और आकाश को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब सतना निवासी कार्तिक खरे ही पुलिस की पकड़ से बाहर है। सूत्रों का कहना है कि पूछताछ के बाद बुधवार को न्यायालय के समक्ष पेश दोनों को पेश किया जाएगा।

वीडियो से हुई थी मारपीट में शामिल होने की पुष्टि:यश पाठे आत्महत्या मामले में जांच कर रही कोतवाली पुलिस को यह जानकारी मिली है कि आरोपित छात्र श्रुति शर्मा के इशारे पर काम करते थे। इसका एक वीडियो भी सामने आया था। यह वीडियो 11 या 12 जून का बताया जा रहा है। इसमें दिख रहा है कि श्रुति यश को धमकी दे रही है जबकि उसका साथी उसकी बेल्ट से पिटाई कर रहा है।