ससुरालवालों से परेशान थी मेहरुनिसा, CM शिवराज और PM मोदी से लगाई मदद की गुहार

क्राइम मध्यप्रदेश

नई दिल्लीः मध्यप्रदेश से गौरक्षक वाहिनी की अध्यक्ष मेहरुनिसा खान ने अपने ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है. मेहरुनिसा का आरोप है कि उनके ससुराल वालों ने उनके गौरक्षक वाहिनी और तीन तलाक के विरुद्ध खड़े होने पर उन पर हमला किया है. उनके गौरक्षक संगठन से जुड़े होने के कारण उनके ससुराल वालों ने न सिर्फ उन्हें गालियां दीं बल्कि उनकी बुरी तरह से पिटाई भी की. मेहरुनिसा के मुताबिक उनके ससुराल वालों को उनका गौरक्षक संगठन से जुड़े होना पसंद नहीं है. जिसके चलते मेरे परिवार वालों ने मुझे गंदी गालियां दीं और मेरी बुरी तरह से पिटाई भी की.

तीन तलाक के विरुद्ध खड़े होने पर ससुराल पक्ष में गुस्सा
मेहरुनिसा ने अपने ससुरावालों पर आरोप लगाते हुए बताया कि उनके परिवारवाले उनसे इस बात को लेकर नाराज हैं कि उन्होंने तीन तलाक का विरोध किया, महिलाओं के हक के लिए लड़ी और गौरक्षक संगठन से जुड़ी हैं. जिसके चलते उनके परिवार ने उनके साथ बेहद बुरे तरीके से व्यवहार किया और उनके साथ मारपीट की.

ससुरालवालों ने मेहरुनिसा के साथ की मारपीट
ससुराल द्वारा इस तरह से मारपीट करने के चलते वह पुलिस के पास भी गई थी, लेकिन तीन महीने से पुलिस ने न तो उनकी सुनी और न ही इसके खिलाफ कोई कदम उठाया. वह पिछले तीन महीने से लगातार पुलिस के चक्कर काट रही हैं, लेकिन पुलिस उनकी सुनने को तैयार ही नही है.

सीएम शिवराज और पीएम मोदी से लगाई गुहार
मेहरुनिसा का आरोप है कि पुलिस ने उनकी रिपोर्ट पर अब तक कोई कदम नहीं उठाया है और न ही उनकी सुरक्षा की कोई कार्यवाई की है. जिसके बाद अब उन्होंने अपने साथ हुए अत्याचार के खिलाफ CM शिवराज और PM नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है. मेहरुनिसा को यकीन है कि उनकी बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पीएम नरेंद्र मोदी तक अगर पहुंचती है, तो उनकी समस्याएं जरूर खत्म हो जाएंगी.