मध्यप्रदेश : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकारों को दी ये सौगात

मध्यप्रदेश

भोपाल। पत्रकारों के स्वास्थ्य की चिंता करने वाली मध्यप्रदेश को एक मात्र संस्था सोसायटी फॉर जर्नलिस्ट हेल्थ केयर समिति के कार्य को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भूरी-भूरी प्रशंसा की। सोसायटी फार जर्नलिस्ट हेल्थ केयर समिति पिछले पांच सालों से लगतार प्रदेश की राजधानी भोपाल में पत्रकारों के लिए उनकी स्वास्थ्य संबंधी विपरीत परिस्थितियों में आर्थिक सहायता निरंतर करती रही है।जिसके चलते गंभीर बीमारियों में भी समिति की इस पहल से कई पत्रकार बंधू अपना इलाज करवा सके है।

सोसायटी फार जर्नलिस्ट हेल्थ केयर समीति के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने अपने पावन उद्देश्य को लेकर शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री को समिति के पदाधिकारियों ने समिति के कार्यों से भी अवगत कराया। सोसायटी के अध्यक्ष मनीष श्रीवास्तव ने सोसायटी के विगत 5 वर्षों के द्वारा किये कार्यो से एवं लेखा जोखा सहित विस्तृत जानकारी मुख्यमंत्री जी को दी। जिससे प्रभावित होकर मुख्यमंत्री ने सोसायटी फार जर्नलिस्ट हेल्थ केयर समिति के कार्यो का सराहना करते हुए सोसायटी को 25 लाख राशि की स्वीकृत प्रदान की है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की इस संवेदनशीलता को लेकर सोसायटी ने उनका आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर सोसायटी के अध्यक्ष मनीष श्रीवास्तव उपाध्यक्ष मृगेन्द्र सिंह, कोषाध्यक्ष प्रशांत जैन, सचिव शाईनी के एस, संरक्षक दीपक तिवारी, ब्रजेश राजपूत, मनोज शर्मा, सह सचिव पवन देवलिया, रंजन श्रीवास्तव, महेन्द्र गगन, संजीव श्रीवास्तव, संदीप सिंह, अनुराग द्वारी, देवदत्त दुबे, सदिक खान, वीरेन्द्र सिन्हा, सुधीर निगम, शिशिर उपाध्याय, दिनेश शुक्ल उपस्थित रहे।